बेगूसराय की खबरें

121
0
SHARE

बेगूसराय – डीजे पर नाचने के विवाद को लेकर जमकर चली लाठियां। दोनों पक्ष के 4 महिलाओं समेत 7 लोग घायल। सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सुजा की घटना।

बेगूसराय – ट्रक और बस की सीधी टक्कर। एक की मौत एक दर्जन यात्री घायल। मौके पर नहीं पहुंची है पुलिस। बलिया थाना क्षेत्र के जानीपुर ढाला की घटना।

बेगूसराय – अनियंत्रित ट्रैक्टर ने मारी दीवाल में ठोकर। ड्राइवर घायल, इलाज के दौरान हुई मौत। बड़ी एघु का रहने वाला है मृतक नीरज कुमार।मटिहानी थाना क्षेत्र में हुई घटना।

बेगूसराय – ई-रिक्शा और साइकिल सवार में भीषण टक्कर। साइकिल सवार घायल। पुलिस के पहुंचने से पहले रिक्शा चालक रिक्शा सहित फरार। नगर थाना क्षेत्र के हड़ताली चौक का मामला।

बेगूसराय – किसान महासभा एवं माले कार्यकर्ताओं ने किया एनएच-31 जाम। किसान की कर्ज माफी एवं मक्का फसल क्षतिपूर्ति की कर रहे हैं मांग। नगर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के समीप किया जाम।

बेगूसराय – हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार। सिक्सर लेकर बारात पहुंचा था राहुल कुमार। फुलवरिया थाने की पुलिस ने मिरचैया चौक से किया गिरफ्तार।

बेगूसराय – 300 लीटर अवैध किरासन तेल बरामद। धंधेबाज फरार। शक के आधार पर पुलिस ने एक को लिया हिरासत में, कर रही है पूछताछ। लोहिया नगर थाने की पुलिस ने बाघा से किया बरामद।

बेगूसराय – गंगा नदी में डूबकर युवक की मौत। स्नान करने के दौरान हुआ हादसा। शव की तलाश जारी। मटिहानी थाना क्षेत्र के मटिहानी गंगा घाट की घटना।

बेगूसराय – ट्रेन से कटकर युवक की मौत। दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस से उतरने के दौरान हुआ हादसा। बेगूसराय रेल थाना क्षेत्र के लखमिनिया स्टेशन की घटना।