बेगूसराय की खबरें

171
0
SHARE

बेगूसराय – दबंगों का कहर। मामूली बात को लेकर दबंगों ने महिला के घर में लगाई आग एवं की लूटपाट। पीड़िता ने थाने में कराया मामला दर्ज। पुलिस छानबीन में जुटी। बखरी थाना क्षेत्र के शकरपुरा का मामला।

बेगूसराय – संदेहास्पद स्थिति में विवाहिता की मौत। मायके पक्ष ने लगाया दहेज के लिए हत्या का आरोप। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी। तेघड़ा थाना क्षेत्र के गौड़ा का मामला।

बेगूसराय – पति-पत्नी के विवाद में महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी। चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के चेरिया बरियारपुर गांव की घटना।

बेगूसराय – दीवार काटकर जेवरात सहित हजारों के सामान की चोरी। बीती रात चोरों ने घटना को दिया अंजाम। मौके पर नहीं पहुंची है पुलिस। तेघरा थाना क्षेत्र के अंबा गांव का मामला

बेगूसराय – गंगा बाया नदी में डूबकर महिला की मौत। स्नान करने के दौरान हुआ हादसा। ग्रामीणों ने शव को निकाला बाहर। मौके पर पहुंची पुलिस। बछवारा थाना क्षेत्र के चमथा 2 की घटना।

बेगूसराय – ढलाई के दौरान मजदूर की मौत। मिक्सचर मशीन पलटने से हुआ हादसा। भगवानपुर थाना क्षेत्र के संजात की घटना।

बेगूसराय – विक्षिप्त महिला के साथ दुष्कर्म। ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ किया पुलिस के हवाले। पुलिस जांच में जुटी। चकिया थाना क्षेत्र के अमरपुर की घटना।