बेगूसराय की खबरें

170
0
SHARE

बेगूसराय – खेलने के दौरान दो बच्ची गायब। परिजनों ने कराया अपहरण का मामला दर्ज। एफसीआई थाना क्षेत्र के बिहट वार्ड नंबर 25 का मामला। पुलिस छानबीन में जुटी।

बेगूसराय – भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद। ट्रक पर बोड़ेे की आड़ में छुपा कर ले जाई जा रही थी शराब। गिनती जारी। एफसीआई थाने की पुलिस ने सिमरिया से किया बरामद। तस्कर फरार ट्रक जब्त।

बेगूसराय – ऑटो पलटने से 6 माह का बच्चा गंभीर रूप से घायल। इलाज के लिए बेगूसराय रेफर। तेघड़ा थाना क्षेत्र के सेंट्रल बैंक के समीप हुआ हादसा।

बेगूसराय – मानवता शर्मसार। एक वहशी युवक ने नाबालिग छात्र से किया अप्राकृतिक यौनाचार। इस दौरान वहशी दरिंदे ने छात्र को सिगरेट से भी जलाया। पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार कर रही है पूछताछ। नगर थाना क्षेत्र के जागीर मोहल्ला की घटना।

बेगूसराय – जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर रोड़ेबाजी। मौके पर पहुंची कई थाने की पुलिस। तेघड़ा थाना क्षेत्र के काजी रसलपुर की घटना।

बेगूसराय – अपहृत बरामद तथा चार अपहरणकर्ता गिरफ्तार। एक देसी कट्टा दो जिंदा कारतूस एवं फिरौती मांगने में उपयोग किया गया मोबाइल सहित 4 मोबाइल भी बरामद। मटिहानी थाना क्षेत्र के गोदरगामा से 13 जुलाई को हुआ था मोहम्मद हारुन का अपहरण। बेगूसराय एसपी आदित्य कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी।

बेगूसराय – जमीन में दबा हुआ नर कंकाल बरामद। कुत्ते के द्वारा खींचा जा रहा था नरकंकाल। मौके पर पहुंची पुलिस कर रही है छानबीन। मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी रामनगर का मामला।