बेगूसराय की खबरें

121
0
SHARE

बेगूसराय – दो महीने से गायब लड़की बरामद। परिजनों ने कराया था अपहरण का मामला दर्ज। फुलवरिया थाने की पुलिस ने फुलवरिया 3 से किया बरामद।

बेगूसराय – अनियंत्रित होकर पिकअप वैन पलटी। कोई हताहत नहीं। तेघड़ा थाना क्षेत्र के कैंची मोड़ के समीप की घटना।

बेगूसराय – जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष। एक दर्जन से अधिक लोग घायल। तीन की स्थिति नाजुक। सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज। सिंघौल थाना क्षेत्र के डुमरी की घटना।

बेगूसराय – हत्या के मामले में एक अभियुक्त गिरफ्तार। पिछले महीने हुई थी चापानल मिस्त्री की गोली मारकर हत्या। बछवारा थाने की पुलिस ने रानी टोल से किया गिरफ्तार।

बेगूसराय – अज्ञात किशोरी का शव बरामद। गला रेत कर की गई हत्या। शव को कब्जे में लेकर पुलिस छानबीन में जुटी। साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सनहा एन एच-31 के किनारे बरामद हुआ शव।

बेगूसराय – अपराधियों ने पावर हाउस चौक पर की गोलीबारी। दो शख्स को गोली लगने की सूचना। पुलिस नहीं कर रही है पुष्टि। नगर थाना क्षेत्र का मामला।

बेगूसराय – खोदावंदपुर थाना प्रभारी रीता कुमारी निलंबित। कार्य में लापरवाही सहित कई अन्य अनियमितताओं का लगा आरोप। सीआईडी के एडीजी के निर्देश पर एस पी आदित्य कुमार ने की कार्रवाई।

बेगूसराय – ट्रेन से कटकर अज्ञात युवक की मौत। शव की नहीं हो सकी है शिनाख्त। दो थाना क्षेत्र के पेंच में तकरीबन 5 घंटे से रेलवे लाइन के बगल में रखी है लाश। मौके पर आरपीएफ की टीम कर रही है कैंप। बछवारा स्टेशन के गेट नंबर 22 के समीप हुआ हादसा।

बेगूसराय – घायल अपराधी की इलाज के दौरान मौत। कल बीते शाम दीपल कुमार की हत्या के बाद ग्रामीणों ने किया था संभू साहनी की जमकर पिटाई। बेहतर इलाज के लिए किया गया था पटना रेफर। नगर थाना क्षेत्र का मामला।