बेगूसराय की खबरें

194
0
SHARE

बेगूसराय – कपड़ा चोरी के आरोप में युवक की जमकर पिटाई। पुलिस के आने से पहले लोगों ने युवक को छोड़ा। नगर थाना क्षेत्र के बिशनपुर की घटना।

बेगूसराय – नगद और जेवरात सहित हजारों की चोरी। बीती रात चोरों ने दिया घटना को अंजाम। बखरी थाना क्षेत्र के बागवान की घटना।

बेगूसराय – मुखिया गिरफ्तार। बरौनी पुलिस ने बरौनी 3 के मुखिया पप्पू सिंह को बरौनी थाने की पुलिस ने किया गिरफ्तार। मोतीहारी जिले के व्यवसायी से 12 लाख की ठगी के आरोप में किया गिरफ्तार।

बेगूसराय – बीती रात शराब पी रहे दो युवक पुलिस को देख पोखर में कूद कर की भागने की कोशिश। खदेड़ कर पुलिस ने पकड़ा। गढ़पुरा पुलिस की कार्रवाई।

बेगूसराय – रेलवे ट्रैक के बगल में युवक का शव बरामद। आत्महत्या की आशंका। शव की हुई शिनाख्त। नावकोठी कोठी थाना क्षेत्र के पाहसारा का रहने वाला है मृतक रोहित कुमार। बेगूसराय रेल थाना क्षेत्र के बाघा गुमती के समीप मिला है शव।

बेगूसराय – लोहिया नगर थाना प्रभारी मुकेश पासवान निलंबित। कार्य में लापरवाही के आरोप में एसपी आदित्य कुमार ने की कार्रवाई।

बेगूसराय – चर्चित सोनाली हत्याकांड में एवं पुलिस की निष्क्रियता के विरोध एबीवीपी के सैकड़ों छात्र छात्राओं ने एस पी एवं एसडीओ कार्यालय का किया घेराव। सोनाली हत्याकांड के विरोध में जन स्वास्थ्य सेवा संघ के बैनर तले सैकड़ों लोगों ने सड़कों पर किया प्रदर्शन। एसपी गो बैक के लगाए नारे। ऑल इंडिया स्टूडेंट एसोसिएशन के बैनर तले सैकड़ों छात्रों ने किया एनएच-31 जाम। सोनाली हत्याकांड के मामले में प्रशासन पर सुस्ती का लगाया आरोप। एसपी के तबादले की कर रहे हैं मांग।

बेगूसराय – फर्जी प्रमाण पत्र के आधार पर नियुक्त तीन शिक्षिकाओं को पटना जिले के कोतवाली थाने की पुलिस ने किया गिरफ्तार। बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र में हुई कार्रवाई।