बेगूसराय की खबरें

127
0
SHARE

बेगूसराय – 104 कार्टन विदेशी शराब बरामद। एक धंधेबाज गिरफ्तार। मटिहानी थाने की पुलिस ने मेन रोड मटिहानी के बगल से किया गिरफ्तार।

बेगूसराय – 15 लीटर महुआ शराब के साथ दो गिरफ्तार। छौड़ाही थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों से किया गिरफ्तार।

बेगूसराय – मंदिर के जमीन अतिक्रमण का विरोध करने पर दबंगों ने वृद्ध एवं उसके पुत्र तथा भतीजे को कुदाल से काटा। पीड़ित ने प्रशासन को सूचना देने के बावजूद मौके पर नहीं पहुंचने का लगाया आरोप। गंभीर हालत में सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज। मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी नकटी की घटना।

बेगूसराय – ऑटो और कार में हुई टक्कर। एक महिला घायल। निजी नर्सिंग होम में चल रहा है इलाज। मौके से ऑटो चालक ऑटो सहित फरार। पुलिस ने इंडिका कार को लिया कब्जे में। जीरो माइल थाना क्षेत्र के जीरोमाइल गोलंबर के समीप की घटना।

बेगूसराय – पिटाई से घायल कंपाउंडर की इलाज के दौरान हुई मौत। 12 अगस्त को आपसी विवाद में लोगों ने किया था कंपाउंडर की पिटाई। पांच लोगों पर मामला दर्ज। गढ़पुरा थाना क्षेत्र की घटना।

बेगूसराय – कामाख्या एक्सप्रेस से कटकर तीन युवक की मौत। रेल ट्रैक पार करने के दौरान हुआ हादसा। शव की नहीं हो सकी है शिनाख्त। बेगूसराय रेल थाना क्षेत्र के लखमिनियाँ स्टेशन के पूर्वी गुमती के समीप हुआ हादसा।

बेगूसराय – कार और बाइक की आमने-सामने टक्कर। बाइक सवार एक युवक की मौत एक अन्य घायल। सिंघौल थाना क्षेत्र के हरपुर ढाला की घटना।