बेगूसराय की खबरें

138
0
SHARE

बेगूसराय – अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस के साथ अपराधी और पुलिस मुठभेड़। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी चलाई गोली। अपराधी बमबम महतो को लगी गोली। मुठभेड़ अभी भी जारी। नावकोठी थाना क्षेत्र के सिसौनी का मामला।

बेगूसराय – स्कार्पियो और बाइक में टक्कर। बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर मौत। एक गम्भीर रूप से घायल। तेघड़ा थाना क्षेत्र के गौरा पेट्रोल पंप के सामने हुई घटना।

बेगूसराय – अटल जी के अस्थि कलश के साथ भाजपा नेताओं का काफिला बेगूसराय की सीमा में किया प्रवेश। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय सहित प्रदेश एवम जिला स्तर के कई नेता रहे मौजूद। लोगों में कलश दर्शन को लेकर खासा उत्साह।

बेगूसराय – अपने लंबित वेतन की भुगतान की मांग को लेकर नर्सों ने किया सदर अस्पताल में कामकाज ठप। सरकार के विरोध में कर रहे नारेबाजी।

बेगूसराय – गंगा नदी में डूबने से 14 वर्षीय किशोरी की मौत। स्नान करने के दौरान हुआ हादसा। साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के पचबीर की रहने वाली है मृतका मुस्कान कुमारी।

बेगूसराय – कुख्यात अपराधी मंटून यादव सहित तीन अन्य अपराधी गिरफ्तार। हत्या अपहरण लूट के दर्जनों मामलों का है नामजद अभियुक्त। पुलिस को लंबे समय से थी तलाश। बेगूसराय की पुलिस ने भागलपुर नवगछिया सहित कई जगहों पर छापेमारी कर किया गिरफ्तार।

बेगूसराय – युवक का शव गांव पहुंचते ही गांव में मचा कोहराम। परिजनों ने लगाया पीट-पीटकर हत्या का आरोप। यूपी के बनारस में हुई थी युवक की पीट-पीटकर हत्या। वीडियो भी हुआ था वायरल। लोगों ने प्रशासनिक लापरवाही का लगाया आरोप। मौके पर पहुंचे स्थानीय पुलिस को भी खदेड़ा। चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के कुंभी गांव का रहने वाला है मृतक।

बेगूसराय – गंगा बया नदी में डूबने से 9 वर्षीय किशोरी की मौत। शव की तलाश जारी। खेलने के दौरान पैर फिसल जाने से गहरे पानी में जाने से हुआ हादसा। बछवारा थाना क्षेत्र के दादूपुर वार्ड नंबर 4 की घटना।