बेगूसराय की खबरें

304
1
SHARE

बेगूसराय- दुकान का दरवाजा तोड़कर चोरों ने की हजारों रुपए के सामानों की चोरी। बछवारा थाना क्षेत्र के सराय नूर नगर चौक की है घटना।

बेगूसराय- किराना दुकान का दरवाजा तोड़कर हजारों रुपए मूल्य के सामानों की चोरी। मंसूर चक थाना क्षेत्र के समसा चौक की है घटना।

बेगूसराय- दो ट्रक की आमने सामने के टक्कर में चालक की मौत। 3 अन्य घायल। बछवारा थाना क्षेत्र के बेगम सराय चौक की घटना।

बेगूसराय- सांप के काटने से किशोर बालक की मौत। बखरी थाना क्षेत्र के बगरस गांव की है घटना।

बेगूसराय- सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत। एक गंभीर रुप से घायल। बाइक से अपने घर जाने के दौरान दीवाल से टकराने पर हुआ हादसा। खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के चकवा सिमान गाँव की है घटना।

बेगूसराय- शौच जाने के क्रम में पैर फिसलने से हुआ हादसा। गढ़पुरा थाना क्षेत्र के पगुराहा गांव की है घटना।

बेगुसराय-लापता छात्रा लौटी । पिछले महीने से लापता छात्रा आज खुद थाना लौटी। परिजनों ने कराया था अपहरण का मामला दर्ज। गढ़पुरा थाना क्षेत्र के राजौर का मामला।

बेगुसराय- आरोपी गिरफ्तार। दलित से मारपीट करने का आरोपी सिंटू झा गिरफ्तार। भेजे गए जेल। नगर थाने की पुलिस ने पटेल चौक से किया गिरफ्तार।

बेगुसराय- मामला दर्ज। सड़क जाम करने के आरोप में दस नामजद व 15 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज। एक गिरफ्तार। दुकान में हुई चोरी के विरोध में लोगों ने किया था कचहरी रोड को जाम । नगर थाना क्षेत्र का मामला।

बेगुसराय-आरोपी गिरफ्तार । जमीनी विवाद में मारपीट का आरोपी धीरज सिंह गिरफ्तार । लाखों थाने की पुलिस ने धबौली से किया गिरफ्तार।