बेगूसराय की खबरें

114
0
SHARE

बेगूसराय- अपराधियों ने अधेड़ को मारी गोली। इलाज के दौरान लोहा सिंह की मौत । मृतक की पत्नी भी आंशिक रूप से घायल । सोए अवस्था में अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम । तेघरा थाना क्षेत्र के हरिहरपुर की घटना।

बेगूसराय- संदेहास्पद स्थिति में विवाहिता की मौत । परिजन लगा रहे हैं दहेज के लिए गला दबाकर हत्या का आरोप। साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के कुरहा की घटना।

बेगूसराय- कोरैया पंचायत के मुखिया को मिली जान से मारने की धमकी। अपराधियों ने घर में घुसकर दी धमकी। मुखिया समर्थकों ने किया गढ़पुरा बेगूसराय पथ जाम। गढ़पुरा थाना क्षेत्र का मामला।

बेगूसराय- खैनी नहीं देने के कारण अपराधी ने युवक को मारी गोली। बाल-बाल बचा युवक। पुलिस ने आरोपी राजकुमार को किया गिरफ्तार। एक पिस्टल भी बरामद। मटिहानी थाना क्षेत्र के लबहरचक मामला।

बेगूसराय- बेगूसराय विधानसभा क्षेत्र के विधायक अमिता भूषण पहुंची तेघड़ा। हरिहरपुर में मृतक के परिजनों से कर रही हैं मुलाकात। बीती रात अपराधियों ने कांग्रेसी नेता लोहा सिंह की थी गोली मारकर हत्या।

बेगूसराय – रेल पुलिस को मिली कामयाबी। एक पिस्टल छह कारतूस दो मैगजीन के साथ एक अपराधी गिरफ्तार। गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ के बाद रेल पुलिस कर रही है छापेमारी। बड़े खुलासे की संभावना। बरौनी रेल थाने की पुलिस ने गुवाहाटी बाड़मेर एक्सप्रेस से किया गिरफ्तार।