बेगूसराय की खबरें

93
0
SHARE

बेगूसराय- शुक्रवार को एक अज्ञात व्यक्ति की ट्रेन से गिरकर हुई थी मौत। मृतक का शिनाख्त बलिया थाना क्षेत्र के तुलसीपुर का रहने वाला बताया जाता है जिसका नाम नीतीश कुमार। लखमिनिया स्टेशन के 32 नंबर गुमटी के समीप हुआ था हादसा।

बेगूसराय- पेड़ से लटका युवक का शव बरामद। सूचना मिलने पर घटनास्थल के लिए पुलिस हुई रवाना। डंडारी थाना क्षेत्र के तेतरी का है मामला।

बेगूसराय- संवेदनहीन बनी पुलिस। 16 घंटे से पड़ा है युवक का शव रेलवे ट्रैक के बगल में। अभी तक नहीं पहुंची है पुलिस। शुक्रवार की देर शाम अज्ञात व्यक्ति की ट्रेन से कटकर हुई थी मौत। लखमिनिया स्टेशन के समीप 36 नंबर गेट के पास पड़ा है शव।

बेगूसराय- मछुआरे के नाव एवं जाल, बांस में दबंगों ने लगाई आग। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर का मामला। पुलिस जुटी छानबीन में ।

बेगूसराय- आपसी विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट जिसमें एक व्यक्ति हुआ घायल। पिस्तौल के बट से मारकर किया गया घायल। निजी नर्सिंग होम में चल रहा है इलाज। बलिया थाना क्षेत्र के मनारी गाछी की घटना।

बेगूसराय- युवक की पीट-पीटकर हत्या। देर रात अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में लिया । सिंघौल थाना क्षेत्र के चंदवारा की है घटना।