बेगूसराय की खबरें

194
0
SHARE

बेगूसराय- एटीएम हेराफेरी कर पैसा निकालने वाले गिरोह का पर्दाफाश। तीन एटीएम के साथ तीन चोर गिरफ्तार। दस हजार रुपया भी बरामद । बलिया थाने की पुलिस ने पटेल चौक से किया गिरफ्तार।

बेगूसराय- मछली व्यवसाई ने की बच्चे की पिटाई । बच्चे पर मछली चुराने का लगाया आरोप । पीड़ित के परिजनों ने 4 लोगों के खिलाफ कराया मामला दर्ज । पुलिस छानबीन में जुटी । बखरी थाना क्षेत्र के गोरीहारी का मामला।

बेगूसराय- जेल में बंद अपराधी ने कपड़ा व्यवसाई को जान से मारने की दी धमकी। पीड़ित व्यवसाई चंदन कुमार ने जेल में बंद अपराधी ओमप्रकाश पर लगाया मोबाइल से धमकी का आरोप। पूर्व में भी चंदन और ओमप्रकाश के बीच चल रहा है जमीनी विवाद। पुलिस छानबीन में जुटी। बखरी थाना क्षेत्र के डरहा का मामला।

बेगूसराय- आतंकवादी होने के संदेह में एक को पुलिस ने किया गिरफ्तार। संबंधित विभाग से जानकारी जुटाने का पुलिस कर रही है प्रयास। अभी कुछ भी बताने से पुलिस कर रही इंकार। मुफस्सिल थाने की पुलिस की हरदिया में कार्रवाई।

बेगूसराय- एक्सपायरी आर एल चढ़ाने से मरीज की हालत बिगड़ी । बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर। जमीनी विवाद में पड़ोसी ने की थी पड़ोसी की जमकर पिटाई। बलिया पीएचसी में कराया गया था भर्ती। बलिया थाना क्षेत्र के सदानंदपुर का मामला।