बेगूसराय की खबरें

222
0
SHARE

बेगूसराय- 13 कार्टन विदेशी शराब के साथ धंधेबाज शम्भु सिंह गिरफ्तार। गन्ने के खेत में छुपा कर रख रहा था शराब। मुफस्सिल थाने की पुलिस ने खम्हार से किया गिरफ्तार।

बेगूसराय- तेज गति से जा रही पिकअप भैन सड़क किनारे बनी झोपड़ी में घुसी। गृहस्वामी एवं चालक दोनों घायल। गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर। बखरी थाना क्षेत्र के रामपुर मोड़ की घटना।

बेगूसराय- चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने युवक को पकड़ा। जमकर हुई पिटाई। फिर किया पुलिस के हवाले। गढ़पुरा थाना क्षेत्र के राजौर में बीती रात की घटना।

बेगूसराय- पंप सेट द्वारा चालित ठेला और पिकअप वैन की आमने-सामने टक्कर। ठेला चालक की घटनास्थल पर मौत। पिकअप वैन पर बैठा व्यवसाई गंभीर रूप से घायल। भागलपुर से आम लेकर बेगूसराय आ रहा था व्यवसाई। लाखो थाना क्षेत्र के इनयार ढाला पर हुआ हादसा।

बेगूसराय- अनियंत्रित ट्रैक्टर चारदीवारी तोड़कर घर में घुसी। चापाकल चला रही महिला की घटनास्थल पर मौत। पीड़ित ने लगाया नाबालिग चालक के द्वारा ट्रैक्टर चलाने का आरोप । जांच में जुटी पुलिस। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर की घटना।

बेगूसराय- आपसी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट। दोनों पक्ष की 5 महिला सहित 9 लोग घायल। सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज। नगर थाना क्षेत्र के शीतला स्थान वार्ड नंबर 31 का मामला।

बेगूसराय – भागलपुर के आईजी मुंगेर के डीआईजी बेगूसराय, शेखपुरा, लखीसराय, खगड़िया और मुंगेर के एसपी पहुंचे बेगूसराय। डीजीपी, के एस द्विवेदी के साथ होनी है अपराध समीक्षा बैठक।