बेगूसराय की खबरें

245
0
SHARE

बेगूसराय – मॉर्निंग वॉक के दौरान महिला का चेन छीनकर उच्चके हुए फरार। बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम। नगर थाना क्षेत्र के ओवर ब्रिज का मामला।

बेगूसराय – व्यवसायी हत्या के विरोध में तेघड़ा बाजार बंद। व्यवसायियों ने किया एलान। बीते शुक्रवार को हुई थी हार्डवेयर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या। तेघड़ा बाजार का मामला।

बेगूसराय – व्यवसाई हत्याकांड मामले में पुलिस ने जेल में बंद अपराधी के पिता एवं बहन को लिया हिरासत में। पुलिस कर रही है पूछताछ। तेघड़ा थाना क्षेत्र के तेघरा बाजार में बीती रात हुई थी व्यवसाई सोनू शाह की गोली मारकर हत्या। घटना से आक्रोशित लोगों ने किया तेघरा बाजार का मुख्य पथ जाम। मौके पर पहुंची पुलिस को भी लोगों ने खदेड़ा।

तेघड़ा थाना और बीरपुर थाना अध्यक्ष को मोबाइल पर मिली धमकी। अपराधी ने बम से थाना भवन उड़ाने की दी धमकी। मोबाइल नंबर के आधार पर तेघड़ा पुलिस ने आरोपी चंदन कुमार को किया गिरफ्तार। पुछताछ जारी।

बेगूसराय – 5 वर्षीय बच्चे का शव बरामद। हत्या कर फेंके जाने की आशंका। शव की नहीं हो सकी शिनाख्त। मटिहानी थाना क्षेत्र के पहाड़ी गाछी के समीप मिला शव। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी।

बेगूसराय – शादीशुदा महिला का शव बरामद। हत्या कर बक्से में बंद कर फेंकी गई थी लाश। मौके पर नहीं पहुंची पुलिस। लाखो थाना क्षेत्र के खातोपूर का मामला।

बेगूसराय – पिकअप वैन ने बाइक सवार दंपति को मारी ठोकर। बाइक सवार दंपति बुरी तरह घायल। बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर। बलिया थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया की घटना।

बेगूसराय – युवक का अपहरण मामला। युवक का अपहरण मामले का दूसरा आरोपी प्रवीण झा गिरफ्तार। 19 मई को हुआ था कृष्ण कुमार मिश्रा का अपहरण। मुफस्सिल थाने की पुलिस ने बस स्टैंड से किया गिरफ्तार। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बासुदेवपुर का मामला।