बेगूसराय की खबरें

127
0
SHARE

बेगूसराय- अज्ञात वाहन की टक्कर से एक व्यक्ति की हुई मौत। चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया घाट मोड़ के समीप हुआ हादसा। सड़क हादसे में मृत व्यक्ति की हुई पहचान। मृतक उमेश प्रसाद बिहार शरीफ के थे रहने वाले और बेगूसराय अंचल कार्यालय में अमीन के पद पर थे कार्यरत। आज अहले सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुई थी मौत। चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया घाट मोड़ पर हुआ था हादसा।

बेगूसराय- 2 बोतल विदेशी शराब के साथ दो शराबी गिरफ्तार। खोदावंदपुर थाने की पुलिस ने फफौत के समीप किया गिरफ्तार।

बेगूसराय- अपराधियों ने घर में घुसकर की अंधाधुंध गोलीबारी। लूटपाट के दौरान घर के सदस्यों की भी की जमकर पिटाई। मौके से खोखा एवं जिंदा कारतूस भी बरामद। पुलिस छानबीन में जुटी। छौड़ाही थाना क्षेत्र के नारायण पीपर में बीती रात अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम।

बेगूसराय- 142 बोतल विदेशी शराब के साथ एक धंधेबाज गिरफ्तार। मटिहानी थाने की पुलिस ने जगतपुरा से किया गिरफ्तार।

बेगूसराय- मालगाड़ी से कटकर युवती की मौत। शव की नहीं हो सकी है शिनाख्त। समस्तीपुर खगरिया रेलखंड पर गढ़पुरा स्टेशन के समीप फुल नंबर 11 के समीप हुआ हादसा।

बेगूसराय- बाइक से गिरकर महिला की मौत। तेज धूप के कारण चक्कर आने से गिरी महिला। बलिया थाना क्षेत्र के शादीपुर दियारा की घटना।

बेगूसराय- 160 कार्टून विदेशी शराब बरामद 3 बाइक भी जप्त। पुलिस को देख धंधेबाज हुए फरार। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खम्हार में पुलिस की कार्रवाई।

बेगूसराय- आपसी विवाद में दो पक्षों में जमकर गोलीबारी। आक्रोशित लोगों ने किया एनएच 31 जाम। लाखो थाना क्षेत्र के भगवानपुर का मामला।