बेगूसराय की खबरें

255
0
SHARE

बेगूसराय – डीएम राहुल कुमार ने किया सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण। अवैध रूप से सदर अस्पताल में मौजूद कई एंबुलेंस सहित एंबुलेंस ड्राइवर को लिया हिरासत में। पुलिस कर रही है पूछताछ।

बेगूसराय – बैंक से पैसा निकाल कर जा रहे शख्स से 20 हजार की लूट। हथियार के बल पर बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम। पुलिस छानबीन में जुटी। गढ़पुरा थाना क्षेत्र के कुरहा की घटना।

बेगूसराय – 1380 बोतल विदेशी शराब बरामद। स्कूल के कमरे में छुपा कर रखी गई थी शराब। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए कर रही छापेमारी। साम्हो प्रखंड के मध्य विद्यालय अकहा में छुपाकर रखी गई थी शराब।

बेगूसराय – सीआईएसएफ के जवान को हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा। सहयोगी जवान के पत्नी को जलाकर मारने का है आरोप। जून 2016 का है मामला। रिफाइनरी में कार्यरत है सीआईएसएफ़ कर्मी बृजेश कुमार। एडीजे 5 राज किशोर राय ने सुनाई सजा।

बेगूसराय – समस्तीपुर के बिथान से लापता लड़की बेगूसराय के बखरी से बरामद। परिजनों ने अपहरण का कराया था मामला दर्ज। आरोपी गिरफ्तार। लड़की ने प्रेमी संग भाग कर मंदिर में रचाई शादी। प्रेमी निकला आरोपी युवक।

बेगूसराय – लूट एवं डकैती के आरोपी भोला राय उर्फ कृष्णकांत को पुलिस ने किया गिरफ्तार। फुलवरिया थाना के एक लूट कांड में है आरोपी भोला राय। फुलवरिया एवं खोदावंदपुर थाने की संयुक्त कार्रवाई में खोदावंदपुर के मेघौल गांव से हुआ गिरफ्तार।