बेचैनी का खाना खा रहे तेजप्रताप

789
0
SHARE

औरंगाबाद- छात्र राजद द्वारा आयोजित प्रश्नोतरी एवं युवा संवाद कार्यक्रम में पहुंचे बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दुशासन बताया और कहा कि अपनी सभा में आने वाली महिलाओं का दुपट्टा हटवा देता है, चीरहरण करवाता है। पलटूराम और सल्टू राम को उखाड़ फेंकने का आह्वान करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि इनलोगों ने युवाओं को छलने का काम किया, महिलाओं पर लाठी चलवाया। जबतक इसे हटाएंगे नहीं तब तक चैन से खाएंगे नहीं।

मिट्टी में मिलने की बात कहने वाले के गोदी में जाकर सो गए और जनादेश का गला घोंटकर जनता को धोखा दिया। प्रतियोगिता में छात्रों को पुरस्कृत करने के लिए आये साइकिल को देखते ही उन्होंने कहा कि यह मुलायम की साइकिल है, इस पर लालटेन लटकाओ तब पूरा होगा। कार्यकर्ताओं ने तुरंत मंच पर से लालटेन को उतारकर साइकिल में टांगा। तेजप्रताप ने बनारस में छात्राओं पर हुए हमले की निंदा करते हुए कहा कि महिलाओं पर आरएसएस के द्वारा डंडे बरसाए गए अब उसका परिणाम उन्हें मिलेगा। जनता 2019 के चुनाव में सत्ता से उखाड़ फेंकेगी।

केंद्र सरकार को चीरकर रख देंगे। उन्होंने कहा कि जनता में काफी उबाल है। देश में जीएसटी लागू कर दिया जिससे पूंजीपति वाले व्यवसाइयों को फायदा हुआ। आम पब्लिक उसकी चक्की में पीस रही है। सुशील मोदी को धमकी भरे अंदाज में कहा कि अपने बेटे की शादी का निमंत्रण देकर बेइज्जत करते है उन्हीं के घर में घुसकर मारेंगे। हम किसी से डरते नहीं हैं। वैवाहिक कार्यक्रम को ही राजनीति का अखाड़ा बना देंगे। हम चैन से बैठने वालों में से नहीं क्योंकि जिस प्रकार जनता के विश्वास को धोखा दिया है, छल-कपट करके उसका जवाब हर हाल में देंगे और अब जनता भी हमारे साथ है।

किसानों की दुर्दशा की चर्चा करते हुए कहा कि किसान आत्महत्या कर रहे है और सरकार नींद में सोई हुई है। उनकी फसलें बर्बाद हो रही है और वह कर्ज से डूबते जा रहे हैं। सरकार जिसे उनके दर्द को समझना चाहिए वह अपनी स्वार्थ में मस्त है। तेजप्रताप ने कहा कि नरेंद्र मोदी के रोजगार देने के वादे में बेरोजगारी का दंश झेलने वाले युवा ही उन्हें सबक सिखाएंगे। हमारे औरंगाबाद वाले लारा प्रतिष्ठान पर सलटू मोदी की नजर लग गयी थी। लेकिन कोई फायदा उन्हें नहीं मिला। राज्य में सृजन घोटाला, शौचालय घोटाला सहित कई घोटाले दिन प्रतिदिन सामने आ रहे है परंतु कही सीबीआई के छापे नहीं पड़ रहे हैं। सिर्फ लालू को टारगेट किया गया परेशानी में डालने के लिए लेकिन थक गए सभी।

आज जनता सबकुछ जानती है और वह सबक जरूर सिखाएगी। कार्यक्रम के दौरान राजद की देव प्रखंड अध्यक्ष सविता देवी, जिला प्रवक्ता डॉ रमेश यादव, राजद नेता सुबोध सिंह, आपदा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ प्रकाश चंद्र, जिला पार्षद,शंकर यादवेंदू, राजद नेत्री गोदावरी देवी, राजद जिलाध्यक्ष कौलेश्वर यादव,नबीनगर के पूर्व विधायक भीम सिंह आदि ने भी सभा को संबोधित किया।