बेटे को ट्रेन में बैठाकर लौट रहे पिता की गोली मारकर अपराधियों ने की हत्या

194
0
SHARE

सहरसा – इन दिनों शहर पर पुलिस नहीं अपराधी राज करते दिख रहे हैं. महीनों से अपराधियों का खौफ इस शहर के अमन-चैन पर अपना कब्जा जमाये बैठा है और पुलिस इन अपराधियों के सामने घुटने टेक चुकी है. यही वजह है कि आज भी बेखौफ अपराधियों ने सवेरे सदर थाना क्षेत्र के पटुआहा गांव के पास संजय कुमार नामक एक शख्स को गोली मार कर हत्या कर दी.
 

घटना के बाबत बताया गया कि सौर बाजार प्रखंड स्थित सपहा गांव के रहने वाले मृतक सवेरे छत्तीसगढ़ जा रहे अपने बेटे को ट्रेन पकड़ाने स्टेशन गए थे. वहाँ से बेटे को ट्रेन में बैठा कर वापस अपने गांव लौट रहे थे कि उसी वक्त पटुआहा के पास इनकी गोली मार कर हत्या कर दी गई. बाद में उन्हें स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस द्धारा अस्पताल लाया गया जहाँ डॉकटरों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया.

मौके पर पुलिस पहुंचकर तफ्तीश में जुट गयी. इधर पुलिस की कार्यशैली एवं बढ़ी आपराधिक वारदातों से नाराज परिजनों एवं स्थानीय लोगों ने विरोधस्वरूप बिना पोस्टमार्टम करवाये लाश को अपने से लेकर जाने लगे. पुलिस के रोकने पर आक्रोशित लोगों ने उग्र हो उसका प्रतिरोध भी किया. इस क्रम में पुलिस से झड़प व हाथापाई की नौबत हो गयी. हालाँकि काफी मानमनौबल के बाद पोस्टमार्टम के लिये परिजन को मनाया गया.

फिलहाल आक्रोशित लोगों ने एन.एच 106 को बैजनाथपुर पास कर आवागमन को पूर्णतः बाधित कर दिया. बहरहाल इलाके में लगातार हो रहे आपराधिक वारदातों व गोलीबारी से लोगों का विश्वास शासन प्रशासन से उठने लगा है. ऐसा लगता है मानो यहाँ पुलिस पर अपराधी भारी पड़ रहे हैं. यहाँ पुलिस का नहीं बल्कि अपराधी का शासन चल रहा हो.