बेटों संग लालू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ खेली फूलों की होली

391
0
SHARE

पटना: बिहार में सत्ता के गलियारो में गुरुवार को होली की धूम रही। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व राजद सुप्रीमो के पटना स्थित आवास पर जमकर होली खेली गयी। लालू यादव अपने दोनों बेटों डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप के साथ नीतीश के घर पहुंचे।

होली गीत के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सात सर्कुलर रोड स्थित घर पर होली की शुरूआत हुई। लालू यादव नीतीश कुमार के आवास पर आकर फूलों की होली खेली। दोनों नेताओं ने एक दूसरे के माथे पर अबीर का टीका लगाया। नीतीश के आवास पर होली मनाने के लिए जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, प्रशांत किशोर और रमई राम पहुंचे। बड़ी संख्या में पार्टी के नेताओं और आम लोग ने सीएम को होली की बधाईयां दी।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर ढोल-मंजीरे की थाप पर होली खेली गई। लोगों ने एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगाया।

इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज जैसा उमंग है, वैसा ही सब दिन बना रहे। सभी को होली की ढेर सारी बधाई।

नीतीश कुमार के आवास पर ढोल-मंजीरे की थाप पर होली खेली गई। लोगों ने एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर शुभकामनाएं दी। सुबह 11 बजे से मुख्यमंत्री का दरवाजा लोगों के लिए खोल दिया गया था। सभी ने मुख्यमंत्री आवास जाकर उन्हें शुभकामनाएं दीं।

इस मौके पर मंत्री से लेकर संतरी तक, सबके लिए मुख्यमंत्री समान भाव से उपलब्ध थे। होली मिलन समारोह के मौके पर लॉन में तरह-तरह के पकवान व ठंडई के इंतजाम किया गए थे।

वहीं राजद सुप्रीमो लालू यादव के आवास पर भी जमकर होली खेली गई। वहां बुधवार शाम से ही जश्न का माहौल था। रंग-गुलाल के साथ नाच-गाने का भी प्रबंध किया गया। कलाकारों ने डांस कर लालू के घर आने वाले लोगों का मनोरंजन किया। इस मौके पर लालू यादव और राबड़ी देवी ने प्रदेश वासियों को होली की शुभकामनाएं भी दीं।