बेवफा पत्नी ने प्रेमी के संग मिलकर पति की हत्या की

986
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा – सच कहा है किसी ने प्यार के पैमाने में रिश्तों का कोई अहमियत नहीं। शराब का नशा उतर भी जाये लेकिन जब प्यार का नशा चढ़े तो पाक रिश्तों के सर कलम करने में भी हाँथ ना थर्राए। जी हाँ ये ताजा मामला बिहार के सहरसा जिले का है जहां आज पति-पत्नी जैसी पाक रिश्तों के पाए को दरका दिया तो वहीं रिश्तों की मर्यादाओं को भी चाक-चाक कर दिया।

बता दें कि बीते 19 मार्च को सदर थाना क्षेत्र के बेजनपट्टी के पास हुई दन्त चिकित्सक किशोर कुमार भास्कर हत्या मामले का हुआ सनसनीखेज खुलासा। जिले के पुलिस कप्तान राकेश कुमार ने अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता कर मीडिया को दी जानकारी। वहीं इस हत्या मामले को लेकर 20 मार्च से सहर के तमाम सरकारी व गैर सरकारी चिकित्सक अपराधी के गिरफ्तारी को लेकर थे अनिश्चितकालिन हड़ताल पर।

एसपी ने इस हत्या कांड में मृतक दंतचिकित्सक की पत्नी नेहा कुमारी और मृतक डॉक्टर के फुफेरे भाई को गिरफ्त में लेकर सारे मामले का किया उदभेदन। मृतक डॉक्टर की पत्नी नेहा के मोबाइल कॉल डिटेल से हुआ इस हत्या का खुलासा।मृतक डॉक्टर की पत्नी और प्रेमी बमबम ने बनाई हत्या का प्लान। बमबम और उसका एक साथी ने डॉक्टर का रेकी कर घटना को दिया अंजाम। मृतक डॉक्टर की पत्नी से बमबम का था अवैध संबंध।

वहीं बमबम और नेहा पुलिस गिरफ्त में तो वहीं बमबम का एक दोस्त जो हत्या में था शामिल अभी भी फरार। पुलिस दोनों को गिरफ्त में लेकर जुटी तफ्तीश में।

बताते चले कि पुलिस की कड़ी मेहनत रंग लाई। नेहा के मोबाइल के कॉल डिटेल ने दोनो के गुनाह को उजागर कर दी। पत्नी ने रची साजिश और प्रेमी ने कत्ल को दिया अंजाम। दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है,अब पुलिस को तलाश है तो बमबम के साथी का जो इस गुनाह के राजदार है।

बहरहाल पुलिस उस गुनाह के राजदार की गिरफ्तारी तक नाम की गोपनियिता बनाई रखनी चाहती है। वहीं खुद एसपी राकेश कुमार पूरी वारदात को मीडिया के सामने देखिये किस तरह रख रहे है। साथ ही इस सनसनीखेज उदभेदन में शामिल,पुलिस अधिकारी, एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी समेत टेक्निकल ब्रांच के पुलिस अधिकारियों के प्रयास के बदौलत उदभेदन की बात भी बता रहे है।

इस सनसनीखेज हत्या के उदभेदन के बाद आम अवाम से लेकर शहर के तमाम डॉक्टर भी हस्तप्रद है कि आखिर अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लेने वाली पत्नी पति की साजिश रचकर हत्या भी करवा सकती है।