बेशर्म विधायक की शर्मनाक हरकत, जानें क्या है मामला

864
0
SHARE

वैशाली: बिहार के हाजीपुर के गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली छात्रा की दो दिन पूर्व संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। मेडिकल जांच में पता चला कि शव के पास फैला खून प्राइवेट पार्ट से निकला था।

सोमवार को रालोसपा के विधायक ललन पासवान एससी एसटी छात्रावास की छात्राओं से मिलने पहुंचे। विधायक जी को छात्रा के साथ रेप की आशंका हुई, तो मासूम व सातवी-आठवी की छात्राओं से विधायक जी रेप का मतलब और तरीका समझने लगे ।

हॉस्टल पहुंचे विधायक ने पहले उस जगह को देखा जहां छात्रा की लाश मिली थी। इसके बाद उन्होंने हॉस्टल की छात्राओं से बात की। पढ़ाई और खाने से शुरू हुई बातचीत जल्द ही रेप के मुद्दे पर आ गई।

विधायक जी के स्कूली छात्राओं से सवाल
– तुमको लगता है उसके साथ गलत हुआ था.

लड़की- सर हम ये कैसे कह सकते है।

– ब्लड कंहा से निकल रहा था, शर्माते हुए लड़की नीचे से
– शरीर के नीचे से मतलब कहां से , तुम पढ़ी लिखी हो बताना चाहिय।
– बताना चाहिय नहीं बताओगी तो कल तुम्हारे साथ भी रेप हो सकता है।

जबाब देने से बच रही छात्राओं को विधायक जी ने कहा अगर नहीं बोलोगे तो कल तुम्हारे साथ भी रेप हो सकता है। दरअसल बिहार के ये विधायक जी शायद भूल गए की वे सातवी आठवीं क्लास की मासूम छात्राओं को एक तरह से इंट्रोगेट कर रहे है। जिन्हें शायद इन बातों का पता भी ना हो, या हो भी तो शायद उन्हें ये नहीं पता हो की इन बातो को कैसे कहा जाए।

लेकिन विधायक जी जेम्सबॉन्ड के अवतार में दिख रहे थे सो पुलिसिया जांच और तौर तरीकों से अलग जो मन में आया लगातार पूछते चले गए और दावा भी किया अगर उन्हें जांच करने का मौका मिला तो लड़कियों से पूछताछ कर मामले का पर्दाफाश कर देंगे।

सबसे बड़ा सवाल ये की किसने हक दिया ऐसे जनप्रतिनिधियों को की मासूम बच्चियो से ऐसे उलटे सीधे सवाल करे। बात इतने से ही ख़त्म नहीं हुई। विधायक जी ने स्कूल प्रशासन को दोषी तो ठहराया ही, साथ ही छोटी छोटी लडकियों के सामने ही होस्टल में रहने वाली कुछ लड़कीयों के उपर लडकों के साथ संबंध रखने का आरोप लगाते हुए ऐसी और किसी घटना होने की आशंका जताकर बच्चियों को डराने का भी काम किया।

साथ ही प्रिसिपल पर अपना धौंस जमाते विधानसभा में नीतीश कुमार का भी बुखार उठाने की बात कहकर बच्चियों और स्कूल प्रबंधन पर अपना प्रभाव बनने की कोशिश की।

कुल मिलाकर यही सवाल उठता है की क्या विधानसभा पहुंच जाना, मानवता को पीछे छोड़ देने का लाइसेंस है। विधायक ललन पासवान रोहतास जिले के चेनारी से चुने गए हैं।

वैशाली जिले के हाजीपुर के दिग्घी मजीराबाद स्थित राजकीय आंबेडकर विद्यालय छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रही दसवीं की छात्रा डीका रविवार की सुबह मृत पाई गई थी।

बच्ची की लाश जिस जगह पर थी वहां काफी खून था। लोगों ने पहले तो शक जाहिर किया कि सिर फटने से खून निकला होगा, लेकिन मेडिकल जांच के दौरान बात आई की खून प्राइवेट पार्ट से आ रहा था।