बेख़ौफ अपराधियों ने युवक की गोली मारकर की हत्या

330
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा में एक बार फिर दो अलग जगहों पर बेख़ौफ अपराधियों ने जहाँ एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दिया वहीं एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। बिहरा थाना अंतर्गत पुरीख गाँव के समीप सहरसा-सुपौल मुख्यमार्ग पर सुपौल जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र के अगुवार गाँव निवासी नर्सिंग झा को अपराधियों ने लूटपाट के दौरान हत्या कर दिया। जिससे आक्रोशित परिजन और स्थानीय लोगों ने बिहरा बाजार को आजाद चौक के समीप घंटो से जाम किये हुए है।

परिजन की माने तो बिहरा थानाध्यक्ष की अपराधियों से मिलीभगत की वजह से घटना घटी है। इतना ही नहीं घटना स्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष पर शराब के नशे में होने का भी आरोप लगाया। वहीं दुसरी घटना सदर थाना क्षेत्र के बंगाली बाजार के समीप का है। जहाँ मोटरसाइकिल से सवार बेखौफ अपराधी ने कायस्थ टोला निवासी अनील झा को गोली मार दिया। जिसे आनन फानन में निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। जहाँ स्थिति नाजुक बनी हुई है।

घायल के परिजन की माने तो देवर से दो दिन पूर्व बिजली कनेक्शन को लेकर बात विवाद हुआ था जिसके बाद गोली मारकर हत्या की बात कही गई थी और रात दुकान बंद कर घर जा रहा था उसी दौरान गोली मार दिया।