बैठक रोक मानव श्रृंखला में शामिल हुए भाजपा नेता

841
0
SHARE

सीवान: बिहार प्रदेश भाजपा की बैठक पहली बार सारण प्रमंडल में आज देशरत्न डॉ. राजेंद्र प्रसाद की धरतीपर शुरु हुई । बैठक की शुरूआत होने के बाद कुछ देऱ कर बैठक को रोककर बीजेपी के सभी नेता कार्यकर्ता शराबबंदी के समर्थन में बनी मानव श्रृंखला में शामिल हो गए।

इससे पहले ही शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडे ने कहा था कि शनिवार को नशामुक्त बिहार के लिए आयोजित मानव शृंखला के दौरान भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक कुछ देर के लिए स्थगित रहेगी।

पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा कि पार्टी के नेता व कार्यकर्ता मानव शृंखला में शामिल होंगे। कार्यसमिति में शामिल होने आए नेता बैठक स्थल अशोक होटल के आसपास ही मानव शृंखला में शामिल होंगे। इसके बाद फिर से बैठक शुरू होगी।

बीजेपी आज अपनी बैठक के माध्यम से पार्टी पूरे देश को अच्छा संदेश देगी। लिहाजा पूरे जिले के लोग इसको लेकर आतुर हैं। हर तबके के लोग पार्टी के नेताओं के स्वागत के लिए उतावले हैं। इसमें बीजेपी के सभी वरीय नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए हैं।

बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने पत्रकारों को यह जानकारी देते हुए बताया कि सिवान में बैठक का मुख्य उद्देश्य लोगों को यह संदेश देना है कि भाजपा अपराधियों व अपराध के खिलाफ पहले है और आगे भी रहेगी।