ब्रज भूषण की फिल्म ‘काजल’ में आलोक कुमार की आवाज

347
0
SHARE

‘काजल’ के लिए आलोक कुमार ने गाया गाना निर्देशक ब्रज भूषण जल्‍द ही आदित्‍य मोहन और काजल यादव की जोड़ी को अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म ‘काजल’ में लेकर आ रहे हैं। इसका भव्‍य मुहूर्त हालही में मुम्बई में संपन्न हुए है। भोजपुरी फिल्म काजल के लिए गायक आलोक कुमार ने शनिवार को अपनी आवाज में एक गाना रिकॉर्ड किया है। इस गाने की रिकॉर्डिंग के बाद आलोक कुमार ने कहा कि मुझे जब फ़िल्म काजल में गाना गाने का ऑफर आया तो मैंने ब्रज भूषण जी का नाम सुनते ही इस गाने को करने की हामी भर दी। मुहूर्त के दौरान सभी ने फिल्‍म को लेकर ब्रज भूषण की सराहना की और फिल्‍म की सफलता की कामना की।

बता दें कि फिल्‍म में आदित्‍य मोहन और काजल यादव के अलावा दिलीप सिन्हा, उदय श्रीवास्तव, पुष्पा शुक्ला और माया यादव भी नजर आएंगी, जो रियल लाइफ में काजल यादव की मां भी हैं और वे इस इंडस्‍ट्री की अनुभवी अदाकारओं में से एक हैं। फिल्‍म ‘काजल’ का निर्माण ए आर डिजिटल इंटरटेंमेंट के बैनर तले किया गया है, जिसके प्रोड्यूसर अदिल अहमद, निर्देशक ब्रज भूषण हैं। ब्रज भूषण की मानें तो फिल्‍म ‘काजल’ एक बेहद ही पारिवारिक फिल्‍म है। इस फिल्‍म का सबसे मजबूत पक्ष इसकी कहानी और पटकथा है, जो एक अलग लेवल की है।

फिल्‍म में गाने और संवाद भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने वाले हैं, जहां तक बात कास्टिंग की है तो आदित्‍य मोहन और काजल यादव के रूप में हम एक बेहद फ्रेश जोड़ी पेश कर रहे हैं। उम्‍मीद है दोनों की केमेस्‍ट्री अभूतपूर्व होगी और लोगों के दिल में भी बस जाएगी। वहीं, प्रोड्यूसर अदिल अहमद ने बताया कि फिल्‍म ‘काजल’ के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर एस कुमार हैं और इपी शम्‍स का है। फ़िल्म के आर्ट डायरेक्टर अंजनी तिवारी हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला होंगे। फिल्‍म की शूटिंग भी जल्‍द ही शुरू हो जाएगी और फिल्‍म अगले साल रिलीज होगी।