ब्राह्मण स्वाभिमान महासम्मेलन की विशेष तैयारी बैठक संपन्न

172
0
SHARE

पटना आज ब्राह्मण राज्य स्वाभिमान महासम्मेलन 2018 के विशेष तैयारी बैठक पटना पुनाईचक बलदेव भवन बाबा लॉज में संपन्न हुई। कोर कमेटी की इस विशेष बैठक में सर्वसम्मति से दो प्रस्ताव पारित हुए।

बैठक में पूरे भारतवर्ष से पटना के गांधी मैदान में 10 लाख से अधिक संख्या में ब्राह्मणों की 2018 के मध्य ब्राह्मण राज्य स्वाभिमान महासम्मेलन का आयोजन होना है। इसकी सफलता हेतु 50 लाख ब्राह्मणों को पूरे भारत वर्ष में सदस्य बनाने का निर्णय लिया गया।

इस बैठक में ब्राह्मण समाज के नेताओं ने इस नए मंत्रिमंडल में बिहार के दो ब्राह्मण कोें मंगल पांडे और विनोद नारायण झा को मंत्री बनाए जाने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्हें संगठन के माध्यम से बधाई दी। और उनका अभिनंदन समारोह करने पर विचार किया गया और उन्हें ब्राहमण समाज की ओर से सम्मानित किया जाएगा। ब्राह्मण स्वाभिमान महासम्मेलन की राष्ट्रीय कमेटी का विस्तार करते हुए मध्य प्रदेश के संयोजक कुणाल दीक्षित को बनाया गया है और मध्यप्रदेश राज्य की पूरी राज्य कमिटी एवं पूरे जिले की कमेटी का प्रभार उन्हें सौंपा गया।

इस बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय संयोजक अमरेन्द्र कुमार त्रिपाठी एवं संचालन राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता रजनीश तिवारी ने किया इस बैठक के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय मुख्य संरक्षक अमलेन्द्र मिश्रा थे। बैठक में उपस्थित बिहार प्रदेश संयोजक राघवेंद्र तिवारी, संजय चौबे, राकेश तिवारी सुमित पांडे, बिजेंदर पांडे आदि कोर मेंबर उपस्थित थे।