भगवान भोले के दरबार में सुपर स्‍टार खेसारीलाल ने किया रूद्रभिषेक

400
0
SHARE

मुंबई- भोजपुरिया सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव ने आज भगवान भोलेनाथ के दरबार में रूद्राभिषेक किया और अपनी आने वाली फिल्‍म ‘राजा जानी’ के लिए आशीर्वाद मांगा। इस दौरान उनके साथ आनंद मोहन, पवन पांडेय, श्‍याम देहाती, संजय महानंद,सोनू पांडेय, प्यारे लाल यादव जैसे लोगों ने भी भगवान शंकर की पूजा अर्चना की। वहीं, सभी ने बोल बम के जायकारे लगा कर भोलेनाथ को याद किया।

दरअसल, इन दिनों खेसारीलाल यादव अपनी अप‍कमिंग फिल्‍म ‘राजा जानी’ की शूटिंग के सिलसिले में देवघर, झारखंड में हैं, जिसके निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं। इसी बची आज शूटिंग के शेड्यूल से पहले समय निकाल कर खेसारीलाल ने भोलेनाथ की मंदिर में पहुंचे और एक – एक कर सभी मंदिरों में पूजा अर्चना की। खासतौर पर उन्‍होंने भगवान शिव के मुख्‍य मंदिर में रूद्राभिषेक भी किया। इसके बाद उन्‍होंने कहा कि भोले नाथ की नगरी में आने के बाद ऐसा लग रहा है कि मेरा नया जीवन फिर से शुरू हो गया।

खेसारीलाल ने मंदिर के पंडों से भी बात की और उनका आशीर्वाद लिया। बाद में उन्‍होंने अपने फैंस के साथ भी कुछ समय बिताया। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि हमने भोले बाबा से आशीर्वाद ले लिया है अब आप सबों से आग्रह है कि आप मेरी फिल्‍म ‘राजा जानी’ को खूब प्‍यार देंगे। मुझे पूरा भरोसा है आप पर। उन्‍होंने कहा कि लालू बाबू पंडित इंडस्‍ट्री के काफी उम्‍दा डायरेक्‍टरों में से एक हैं। वे एक बार फिर से भोजपुरिया दर्शकों के लिए नए कलेवर और फ्लेवर की खूबसूरत फिल्‍म लेकर आ रहे हैं।