भाकपा माओवादियों ने दिया गया जंक्शन को उड़ाने की धमकी

1701
0
SHARE

गया – भाकपा माओवादियों ने दिया गया जंक्शन को उड़ाने की धमकी, स्टेशन प्रबंधक से मांगी 20 लाख रुपये। नक्सलियों ने धमकी भरा पत्र भेज कर माँगी रुपये व दी धमकी। जाँच में जुटी रेल पुलिस।

काँग्रेस कार्यकर्ता नरेंद्र कुमार सिन्हा(छोटन) के लेटर पैड पर दी गयी है धमकी। वहीं गया रेलवे जंक्शन के स्टेशन प्रबंधक बीएन प्रसाद को मिली धमकी भरा पत्र मिलने से रेल अधिकारियो के होश उड़ गए है। काँग्रेस कार्यकर्ता का लेटर पैड, धमकी नक्सली संगठन भाकपा माओवादी का है।

धमकी भरे पत्र में लिखा गया है कि हमारे पता बरमसिया, गिरिडीह, श्मसान रोड पर 10 दिनों के अंदर 20 लाख रुपये पहुँचा दो नहीं तो रेलवे स्टेशन को डायनामाइट लगा उड़ा देंगे।यह भी लिखा है कि इस मामले में गिरिडीह एसपी सुरेन्द्र कुमार झा कुछ नहीं करेंगे क्योंकि संगठन आर्थिक सहायता और डीजीपी डी के पांडे को हम अपनी पत्नी को शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए भेजते है। धमकी भरा पत्र स्टेशन प्रबंधक को कल देर रात डाक के माध्यम से मिली है।

धमकी के बाद स्टेशन प्रबंधक ने लिखित रूप से गया रेल पुलिस और आरपीएफ को दिया है।पुलिस अधिकारियों ने बताया कि धमकी के पत्र के बाद पूरे मामले की जाँच की जा रही है। बता दें कि पूर्व में भी गया रेलवे स्टेशन और गया एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी भी दी जा चुकी थी।