भागलपुर में दबंग ने घर में घुसकर बच्ची से किया रेप

525
0
SHARE

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले के बिहपुर क्षेत्र के गोविंदपुर मुसहरी इलाके में बेहद ही शर्माक मामला प्रकाश में आया है। मुसहरी की एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ दबंग ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया और विरोध करने पर धारदार हथियार से उनके नाजुक अंगों पर प्रहार करके घायल भी कर दिया।

नवगछिया व भागलपुर सदर अस्पताल से रेफर होने के बाद गंभीर स्थिति में उसे देर रात मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने बच्ची की हालत गंभीर बताई, लेकिन दुष्कर्म के विषय में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।

अस्पताल में मौजूद पीड़िता की मां और पिता ने बताया कि शनिवार शाम करीब चार बजे बिहपुर प्रखंड का दबंग ओलियाबाद निवासी प्रभाष चौधरी खेत देखने लिए गोविंदपुर मुसहरी आया था।

उस समय वह दवा लेने के पास के बाजार गयी थी। लौटने पर बेटी घर में नहीं मिली। खोजबीन के दौरान पड़ोसियों ने बताया उनकी बेटी घर में बेहोश पड़ी थी। और उनके शरीर पर गहरे जख्म थे। इलाके का अमीन ऋषिदेव उसे इलाज के लिए पास के हियो गांव लेकर गए है। वहीं हरियो जाने पर पता चला कि प्रभाष चौधरी का भाई सूधो चौधरी उसका इलाज करवा रहा है।

पिता के अनुसार घटना के समय वह और उनकी पत्नी घर पर नहीं थे। बेटी घरेलू काम काज कर रही थी। घर में उसे अकेला देख कर प्रभाष ने उनकी बेटी के मुंह में तौलिया ठूंसकर दुष्कर्म किया और उसके बाद नाजुक अंग पर धारदार हथियार से प्रहार कर जख्मी कर दिया। बच्ची की हालत बिगड़ने पर आरोपी फरार हो गया।