भागलपुर में महिला ने ट्रैफिक जवान को दी धमकी, वर्दी उतरवा दूंगी..

438
0
SHARE

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले के कचहरी चौक पर शुक्रवार को एक महिला और उसका पति ट्रैफिक पुलिस के जवान से उलझ गए। बात इतनी बढ़ गई कि महिला ने ट्रैफिक पुलिस के जवान को वर्दी उतरवाने तक की धमकी दे डाली। यह तमाशा देख वहां लोगों की भीड़ लग गई। वहीं गुस्साए पुलिस वाले ने जवान और महिला के बीच नोक-झोक का तमाशा देख रहे लोगों पर अचानक लाठियां बरसा दीं। इससे कचहरी चौक पर भगदड़ मच गयी। पुलिसवाले महिला और उसके पति को तिलकामांझी थाने ले गए।

तिलकामांझी थाने के थानेदार विजय चंद्र शर्मा, ट्रैफिक प्रभारी रंजन कुमार की मौजूदगी में ट्रैफिक जवान और दंपति के बीच समझौता करा दिया गया जिसकी वजह से किसी पक्ष ने पुलिस स्टेशन में कोई केस दर्ज नहीं कराया। लेकिन इसी दौरान जवान से महिला के उलझने का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में महिला ट्रैफिक पुलिस को अंगुली दिखा कर गुस्से में कुछ बोल रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि महिला और उसके पति रिक्शा से कचहरी चौक पर रुके। इसके बाद रिक्शावाले से उनका किराया को लेकर विवाद हो गया। दंपति को कही और जाना था, जबकि रिक्शा वाले ने दोनों को कचहरी चौक पर उतार दिया। रिक्शावाले से दंपति को उलझते देख वहां तैनात ट्रैफिक का जवान बीच-बचाव का प्रयास करने लगा।

इसी बीच महिला और उसके पति जवान से उलझ गए। दोनों के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। दोनों ने एक-दूसरे को देख-लेने, वर्दी उतरवाने की धमकी दे डाली। पुलिसवाले से महिला को उलझते देख कचहरी चौक पर लोगों की भीड़ लग गई। कई लोग मोबाइल से वीडियो बनाने लगे।

पुलिसवाले से उलझते देख कैदी वैन में ड्यूटी करने वाले कुछ जवान भी वहां आ गए और भीड़ को हटाने के लिए एकाएक लाठियां चलाने लगे। खास कर मोबाइल से वीडियो बना रहे लोगों को खदेड़ना शुरू कर दिया। लाठी के भय से वहां भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई।