भागलपुर में युवती को सरेआम किया निर्वस्त्र, फिर किया गैंग रेप

630
0
SHARE

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले के नवगछिया के रंगना में बुधवार सुबह गांव के लोगों ने खेत में एक महिला को देखा। वह बिना कपड़े के बेहोश पड़ी थी। उसके पूरे शरीर पर मारपीट के निशान थे। अपराधियों ने उसके साथ इतनी दरिंदगी की थी कि वह होश में आने के बाद भी बदहवास थी। लोगों ने चादर से ढंककर उसे हॉस्पिटल पहुंचाया।

अपराधियों ने युवती को घर से निकालकर पहले सड़क पर निर्वस्त्र किया, फिर अगवा कर एक सुनसान खेत में ले गए। वहां उसके बेहोश होने तक गैंगरेप किया। फिर, उसे जाड़े की रात में निर्वस्त्र अवस्था में वहीं मरने के लिए छोड़कर चले गए। युवती जख्मी व बेहोशी की हालत में अगली सुबह मिली।

मिली जानकारी के अनुसार बोलेरो सवार पांच अपराधियों ने देर रात युवती काे उसके घर से हथियार के बल पर उठा लिया। अपराधियों ने गाड़ी में बैठाने के पहले उसकी साड़ी उतारकर फेंक दी तथा निर्वस्त्र अवस्था में लेकर भाग गए। घटना के दौरान युवती के बच्चे चिल्लाते रहे। मगर आसपास के लोग मूक दर्शक बने रहे।

परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की बाबत नवगछिया पुलिस जिला के एसपी पंकज सिन्हा ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है।