भागलपुर में रिटायर डीएसपी के घर नौकरानी पुत्र की संदिग्ध मौत

885
0
SHARE

भागलपुर: भागलपुर के तिलकामांझी के विक्रमशिला कॉलोनी, पीर बाबा स्थान के पास रिटायर डीएसपी एके दास के घर बुधवार को घरेलू नौकरानी के 11 साल के बेटे की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मृतक राहुल कुमार घरेलू नौकरानी सुलेखा देवी का बेटा था और छोटी लाइन, झोपड़पट्टी में रहता था। राहुल मोहल्ले के ही विश्व भारती स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ता था।

रिटायर डीएसपी के घर आउट हाउस और गैराज के पास कपड़ा सुखाने वाले तार में गमछा के फंदे से बंधी राहुल की लाश मिली है। परिजनों का कहना है कि राहुल ने आत्महत्या की है। लेकिन उसकी गर्दन में कहीं भी फांसी लगाने का निशान नहीं है। राहुल के शरीर का भार कपड़ा सुखाने वाली तार सह नहीं सकती है।

यहीं नहीं, जमीन से तार की ऊंचाई पांच फीट है। राहुल भी करीब पांच फीट लंबा है। ऐसे में वह तार के सहारे कैसे फंदे से झूल सकता है? राहुल के पिता राजू तांती दिहाड़ी मजदूर हैं। दो भाई में राहुल बड़ा था। घटना दोपहर डेढ़ बजे की है, लेकिन पुलिस को शाम में छह बजे सूचना दी गई।

घटना की जानकारी मिलते ही सिटी डीएसपी शहरयार अख्तर, तिलकामांझी थानेदार विजय चंद्र शर्मा, एएसआई राजेंद्र मंडल सदल-बल मौके पर पहुंच मामले की छानबीन की। सिटी डीएसपी ने बताया कि लाश के पोस्टमार्टम के बाद राहुल की मौत का कारण स्पष्ट होगा।
परिजन और पुलिस के पहुंचने से पहले उतारी गई लाश