भाजपा अनुसूचित जाति युवा मोर्चा के बैनर तले भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया गया प्रशिक्षण

159
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा – जिला परिषद स्थित रेनबो रिसोर्ट में आज भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति युवा मोर्चा के बैनर तले भाजपा के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया गया। इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में आये भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति युवा मोर्चा के प्रदेश महा मंत्री कुमार विजय पासवान ने मीडिया से प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि पूरे भारत वर्ष में भारतीय जनता पार्टी के कार्यों से भयभीत होकर विपक्षी दलों ने अनुसूचित जाति वर्गों में गुमराह करने की कोशिश की। अनुसूचित जाति के वर्गों के लोगों को विपक्षी दल ऐसा मानते हैं कि अगर इनके दिमाग में बैठा दिया जायेगा तो ये भाजपा से दूर हो जायेगा।

उन्होंने ये भी कहा कि गत चुनाव में आरक्षण का शिगूफा छोड़कर जब हमलोग थोड़ी सी तन मायता में कमी की तो उसका लाभ विपक्षी दलों ने ले लिया। इसलिए भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति युवा मोर्चा ने यह तय किया हम अपने पूरे बिहार में ही नही पूरे देश के कार्यकर्ताओं को विपक्षी दलों के साक्षों को नाकाम करने के लिये हम प्रशिक्षित करेंगे,जानकारियों से लेश करेंगे। ताकि जितने भी अफवाह फैलाये जा रहे हैं और हमारे कॉम के लोगों को डायवर्ट करने की कोशिश की जा रही है उसका हम प्रतिकार कर पाएं।

उन्होंने कहा कि सही तथ्य को हमलोग के बीच लायें और उनका जितना भी साजिश है उसको हम नाकाम कर सके। इसी के सन्दर्भ में आज प्रदेश स्तर से लेकर पूरे जिलों में हम अपने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित कर रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि आज यह 9 वां जिला है जहाँ प्रशिक्षण का काम चल रहा है और लगातार 18 तारीख तक हम प्रत्येक जिलों में अनुसूचित जाति युवा मोर्चा के सभी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने का कार्य कर रहे हैं।