भाजपा उपाध्यक्ष देंगे अनिश्चितकालीन धरना

157
0
SHARE

दया नन्द तिवारी

रोहतास – नीति-नीयत में अंतर होने से सरकार के कानून को भी बाबुओं दिखा रहे हैं ठेंगा। पिछले दो वर्ष से थानाध्यक्ष, डीएसपी, उत्पाद विभाग के अधिकारी, एसपी और जिला पदाधिकारी से गुहार भी काम नहीं आयी, ऐसा लगता है या तो सुनने वाले की कान नहीं या सुनाने वाले की जुबान नहीं जैसे हालत हो गए हैं! सबसे बड़ी बात है कि अपने ही सरकार में शराब माफिया के गिरफ्तार करने तथा गांव में शराब की बिक्री की बंद कराने तथा शराब संलिप्त युवकों की जिंदगी बचाने के लिए भाजपा जिला उपाध्यक्ष सत्येन्द्र सिंह को अनिश्चित कालीन धरना पर जाने को मजबूर होना पड़ रहा है।

उपाध्यक्ष सत्येन्द्र सिंह ने बताया कि थानाध्यक्ष, डीएसपी, उत्पाद विभाग, एसपी और डीएम को भी सूचना दी लेकिन शराब माफिया को गिरफ्तार करना तो दूर की बात है अबतक शराब ब्रिक्री पर रोक नहीं लग सका। शराब व्यवसायी इस धंधे में गाँव के कई युवक को लगा कर उनके जिंदगी खराब करने में जुटा है।

उपाध्यक्ष सत्येन्द्र सिंह ने कहा कि अधिकारी व सफेदपोस भी मिले हैं जिससे कार्रवाई नहीं हो पा रही है लेकिन अब उन्होंने 5 सितंबर शिक्षक दिवस के दिन से सासाराम प्रखंड के कंचनपुर गांव के पंचायत भवन पल अनिश्चित काल तक धरना का ऐलान किया है। कंचनपुर गांव मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में है।