भाजपा की सरकार में गरीबों का विकास हुआ है – सतीश चंद्र दुबे

93
0
SHARE

बेतिया- पश्चिम चम्पारण के मथुरा चौक से वाल्मीकिनगर सांसद ने विकास यात्रा निकाली। भाजपा सांसद सतीश चन्द्र दुबे ने पार्टी हाई कमान के निर्देश पर अपने चार सालो के किए कार्यो को लेकर विकास यात्रा निकाली। इस यात्रा में रामनगर से भाजपा विधायक भागीरथी देवी, पूर्व मंत्री बिहार सरकार राजेश सिंह सहित हजारों की संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता और संसदीय क्षेत्र के लोग शामिल हुए। सांसद ने अपने संसदीय क्षेत्र मथुरा से नरकटियागंज, रामनगर होते हुए लौरिया तक विकास यात्रा निकाली। यात्रा के संबंध में सांसद सतीश चन्द्र दुबे ने बताया कि केंद्र सरकार के निर्देश पर विकास यात्रा की आज शुरुआत की गई है।

उन्होंने कहा कि आज जो भी धरातल पर विकास दिख रहा है वह केंद्र सराकर की योजनाओं से दिख रहा है। केंद्र की सरकार सबका साथ सबका विकास के तहत कई योजनाए चला रही है। चाहे वह उज्जवाला योजना हो या प्रधानमंत्री आवास योजना हो, मुद्रा बैंक हो या किसानों के विकास के लिए योजना चौतरफा विकास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब भी केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है विकास हुआ है।

केंद्र सरकार की जनोपयोगी योजनाओ के बारे में आम लोगों को बताने के लिए विकास यात्रा की आज से शुरुआत की गई है। उन्होंने कहा की नरेंद्र मोदी की सरकार आने के बाद गरीबों को हर घर में बिजली मिल रहा है, उज्जवला योजना के तहत गरीबों को मुफ्त मे गैस का कनेक्शन दिया जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि जब भी केंद्र मे भाजपा की सरकार बनी है गरीबो का विकास हुआ है और जब भी केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनी है गरीबो का विनाश हुआ है और कांग्रेस की सरकार गरीबो को मिटाने का काम किया है।