भाजपा ने खनन माफिया को बनाया राज्यसभा उम्मीदवार : संजय सिंह

485
0
SHARE

पटना: भाजपा दूारा गोपाल नारायण सिंह को राज्यसभा के लिए उम्मीदवार बनाए जाने पर मंगलवार को जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा का चाल-चरित्र देश के सामने उजागर हो गया है। भाजपा खुद को साफ छवी बतलाने वाले नरेंद्र मोदी का चेहरा उजागर हो गया।

भारतीय जनता पार्टी ने राज्यसभा के लिए उस गोपाल नारायण सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है जो भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष थे जिनके उपर 28 केस दर्ज है । मर्डर, रोबरी, आर्मस एक्ट इताना ही नहीं ऐसा कोई धारा नहीं बचा है जो उनके उपर दर्ज न हुआ हो।

आज अगर महागठबंधन के नेता पर उंगली उठता है तो उसके उपर त्वरित कार्रवाई करते है। न किसी को फंसाते है ना किसी को बचाते है। चाहे वह कितना ही रसुख आदमी क्यों न हो।

भाजपा ने उस खनन माफिया को टिकट दिया है। जिसके उपर दो दर्जन से उपर केस दर्ज है। पीएम मोदी को देश के सामने बताना होगा कि ऐसे व्यक्ति को टिकट कैसे दिया।

उन्होंने आगे कहा कि कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री येदुरप्पा जो खनन माफिया थे भाजपा ने उसको पार्टी से निकालता है और शामिल करता है इतना ही नहीं उन्हें चुनाव प्रचार के लिए कमान भी सौंप देते है। अपना हो तो मीठा-मीठा दूसरे लिए खट्टा-खट्टा, अब नहीं चलेगा।