भाभी के साथ नाजायज रिश्ता रखने वाले देवर ने अपने सगे बड़े भाई को मौत के घाट उतारा

1422
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – जिले से रिश्ते को तार-तार करने वाले घटना सामने आ रही है जहां भाभी के साथ नाजायज रिश्ता रखने वाले देवर ने अपने सगे बड़े भाई को मौत के घाट उतार कर उसकी संपत्ति को हड़पना चाहा। लेकिन इस घटना को पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया, जिसमें एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

कैमूर एसपी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि 3 जून की रात्रि भभुआ थाना क्षेत्र के नरांव गांव में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी जिसकी पहचान नारांव गांव के सारण तिवारी के रूप में हुआ था। पुलिस अनुसंधान में पता चला छोटे भाई का बड़े भाई की पत्नी से अवैध संबंध था और संपति बंटवारा को लेकर विवाद चल रहा था। मृतक का सगा भाई पुष्कर तिवारी अपने चार सहयोगियों के साथ मिलकर 3 जून की रात्रि गांव के बधार में सारण तिवारी को ले जाकर हाथ पैर बांधकर गोली मार दिया।

घटना की सूचना घर के और सदस्यों को अगले दिन सुबह पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दिया। घटना के बाद से तीन अपराधी पुष्कर तिवारी, राकेश सिंह और कल्लू तिवारी फिलहाल फरार हैं और एक आरोपी मंटू तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसे जेल भेजा जा रहा है। पूरे घटनाक्रम का मुख्य साजिशकर्ता मृतक का सगा भाई पुष्कर तिवारी है सभी के लिए छापेमारी जारी है।