भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक में संगठन को मजबूत करनें पर जोर

284
0
SHARE

खगड़िया भारतीय जनता युवा मोर्चा के द्वारा सन्हौली पंचायत भवन में बैठक कर भाजयुमो के जिला पदाधिकारियों का घोषणा किया गया। जिसकी अध्यक्षता भाजयुमो जिलाध्यक्ष अंकित सिंह चंदेल ने किया। वही बैठक (घोषणा) के पहले डा० श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के तेलय चित्र पर पुष्प अर्पित एवं दिप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का विधीवत शुभारंभ भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रामानुज चौधरी, भाजयुमो के प्रदेश प्रशिक्षण प्रभारी सिमांत पटेल, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रविश चन्द्र सिन्हा, पूर्व भाजयुमो जिलाध्यक्ष अश्वनी सिंह, भाजयुमो के जिलाध्यक्ष अंकित सिंह चंदेल ने संयुक्त रूप से किया।

वही जिला पदाधिकारी के घोषणा करते हुए अकिंत सिंह चंदेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर आज हमारा देश दिन प्रतिदिन विकास के राह पर अग्रसर है। वर्तमान समय में भारत में युवाओं की आबादी 65 % है। भाजयुमो इन सभी युवाओं को जोड़कर संगठन को मजबूती प्रदान करेगी। आज आप सभी पर एक जिम्मेदारी सौंपी जा रही है। आशा और पूर्ण विश्वास है कि आप सभी पदाधिकारी खगड़िया भाजयुमो को बुथ स्तर तक मजबूत कर एक नई मिशाल देगें।

हमारे प्रदेश अध्यक्ष नितिन नवीन का भी यही सपना है। और हम सब मिलकर साकार करेगें। वही प्रदेश प्रशिक्षण प्रभारी सिमांत पटेल, और जिला प्रभारी मनीष चौहान ने संयुक्त रूप से कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न योजनाओं को लाभ उठाने के लिए आगे आना चाहिए। साथ ही भारतीय जनता युवा मोर्चा के सभी साथी को शुभकांमना वही पूर्व जिला अध्यक्ष रामानुज चौधरी एवं रविश चन्द्र सिन्हा संयुक्त रूप से सभी नव नियुक्त पदाधिकारियों बधाई देते को कहा कि सभी पदाधिकारी भाजयुमो को एक मिशाल देगी साथ ही गांव गांव तक युवाओं को जोड़ने का काम करेगी।