भारी मात्रा में पुलिस ने शराब को किया नष्ट

232
1
SHARE

जहानाबाद- बिहार में शराबबंदी के बावजूद गाँवो में बड़े पैमाने पर देशी शराब बनाने का धंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। रोहतास की घटना के बाद सभी जिलों के थाने में हलचल मची हुई है। इसको लेकर जहानाबाद में सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार के निर्देश पर सोमवार को मिले निर्देश के बाद पुलिस एक्टिव मोड में आ गई और ताबड़तोड़ कई इलाकों में छापेमारी शुरू कर दी।

इस दौरान पुलिस ने बभना गांव में छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब की बरामदगी की है और सैकड़ो शराब भट्ठियों को पुलिस ने ध्वस्त कर दिया। वहीं बड़ी संख्या में पहुँची पुलिस द्वारा अभी भी छापेमारी की जा रही है। गांव के तक़रीबन हर घर में बनायीं गयी दर्जनों शराब भट्ठियों को ध्वस्त किया जा रहा है। शराब माफियाओं का हौसले इस कदर बुलंद है कि एक एक घर में शराब निर्माण के लिए पचास पचास शराब भट्ठियाँ बनायी गयी है।

WhatsApp Image 2017-10-30 at 6.08.34 PM
वहीं छापेमारी में शामिल एसडीपीओ प्रभात भूषण श्रीवास्तव ने बताया कि तक़रीबन दस क्विंटल जावा महुआ नष्ट किया गया है। सैकड़ो शराब भट्ठियों को ध्वस्त किया गया है। उन्होंने बताया कि छापेमारी की भनक लगते ही शराब माफिया फरार हो गए है। जिनको चिन्हित कर कानूनी कार्रवाई की जायेगी।WhatsApp Image 2017-10-30 at 6.08.33 PM