भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद

95
0
SHARE

बेतिया- लौरिया पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर बाजार मे छापेमारी कर भारी मात्रा मे एक घर से विदेशी शराब बरामद किया है। जानकारी के अनुसार लौरिया बाजार निवासी स्व रामजी साह के पुत्र विपीन साह के यहां छापेमारी गुरुवार की देर रात्रि मे की गई। जिसमें रॉयल स्टेज की .180 एम एल की 287 बोतल व 750 एम एल की 96 बोतल बरामद हूई।

कुल चौदह कार्टून विदेशी शराब बरामद हुई। इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष द्वारा की गई। वहीं विपीन साह को गिरफ्तार कर प्राथमीकी दर्ज करते हुए जेल भेजा गया। वहीं पुलिस को दिये गये बयान में विपीन ने कई सफेदपोश के नाम बताए है। वहीं विपीन ने पुलिस को बताया की यह शराब बाजार निवासी कमलेश व अखिलेश की है तथा कार्टून पर होम डिलीवरी करने के एवज मे डेढ सौ रूपये देने की बात कही थी तथा शराब मेरे घर में रखवाया था।

वहीं लौरिया बाजार निवासी कमलेश प्रसाद को शिकारपुर पुलिस द्वारा शराब बेचने के आरोप में पकड़ा था। जिसमें कमलेश जेल भी गया था। पकड़े गये विदेशी शराब की बाजार में कीमत करीब लाखों रूपये बताया गया। वहीं बाजार से पूर्व में भी भारी मात्रा में शराब पुलिस द्वारा बरामद की गई थी, वहीं थाना क्षेत्र के बसवरिया गांव से भी 287 कार्टून विदेशी शराब बरामद हुई थी। शराब की बरामदगी से चर्चाओं का बाजार गर्म है थाने से महज तीन सौ मीटर की दुरी पर विदेशी शराब बरामद की गई।