भारी मात्रा में शराब का खेप बरामद

291
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा- बिहार सरकार के शराबबंदी कानून को शराब माफिया दिखा रहा है ठेंगा तो वहीं कोसी के इलाके में शराब का खेल है बदस्तुर जारी है और खाकी पुलिस बनी तमाशबीन। लगातार बिहार सरकार के जारी फरमान के बाबजूद शराब माफिया बड़ा से बड़ा शराब का खेप लेकर खुलेआम कोसी के इलाकों में चलाते है बेरोकटोक शराब का काला साम्राज्य।

पकडे गए तो पुलिस की जय हो रही है नहीं तो अंदर से खाकी और शराब माफिया का चलता है गठजोड़। बीती रात तकरीबन एक से दो बजे के बीच महिषी थाना के जलय ओपी के गंडोल चौक पर वाहन चेकिंग के दौरान संदिग्ध हालत में ट्रक से 372 कार्टून विदेशी शराब के साथ तीन धंधेबाज चढे पुलिस के हत्थे। शराब समेत ट्रक सहित तीन धंधेबाज को गिरफ्त में लेकर आई महिषी थाना। वहीं खबर की जानकारी मिलते ही खुद एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी सदलबल थाना पहुंचकर गिरफ्त में आये धंधेबाज से जुटे शराब के आकाओं के नाम खंगालने में।

बहरहाल पुलिस इस शराब का बड़ा खेप और धंधेबाज को गिरफ्त में लेकर अपनी पीठ खुद थपथपा रही है, लेकिन सच्चाई यही है कि पुलिस की दविश नहीं रहने का ये एक बड़ा नतीजा है कि आये दिन कोसी के इलाके में बड़ा से बड़ा शराब का खेप आने का खेल बदस्तूर जारी है और इस इलाके में शराब माफियों का चलता है सिक्का।