भारी मात्रा में शराब बरामद

141
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – जिला के दुर्गावती पुलिस ने गुप्त सूचना के द्वारा लगातार कैमूर जिला में उत्तर प्रदेश से बिहार में शराब ला कर बेचने वाले मोटरसाइकिल सवार दो तस्करों को पीछा कर कनपुरा गांव के पास एनएच-2 से किया गिरफ्तार। उनके पास से 100 बोतल अंग्रेजी शराब किया बरामद। गिरफ्तार युवक अमित जायसवाल दुर्गावती थाना क्षेत्र के डीडखिली गांव का रहने वाला है। जो पूर्व में भी मोटरसाइकिल चोरी और अन्य मामलों में जेल जा चुका है। अब शराब तस्करी के कारोबार में पूरी तरह से संलिप्त है। जिसको दुर्गावती पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

वहीं रविंद्र जायसवाल भी डिडखिली गांव का रहने वाला है, जो उसके साथ उत्तर प्रदेश से बिहार में शराब ले आने का कार्य करता है। गिरफ्तार युवकों की बाइक भी जब्त कर ली गई है। पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। दुर्गावती पुलिस ने लगातार शराब माफियाओं पर नकेल कसते हुए पूरी तरह से शराब तस्करों के मनसूबे पर पानी फेर रहे हैं।

वही कुदरा पुलिस ने भी गुप्त सूचना के आधार पर सब्जी के खेतों से भारी मात्रा में शराब बरामद किया और एक कारोबारी को धर दबोचा। 878 बोतल रोमियों ब्रांड की शराब और महुआ से निर्मित शराब को बरामद किया।