भाड़ी मात्रा में शराब बरामद

328
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा – सुशासन की सरकार में लाख शराब बंदी कानून लागू हो जाय फिर भी शराब का खेप बिहार में आना बदस्तूर जारी है। जी हाँ ये ताजा मामला बिहार के सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के कटैया गांव का है,जहां एक ट्रक विदेशी शराब को बरामद करने में पुलिस को भाड़ी सफलता मिली है।

बतातें चलें कि ग्रामीणों के द्वारा देर रात एक यूपी की गाड़ी को पकड़ा जिसका नंबर UP N 3473 था,और उक्त गाड़ी में भाड़ी मात्र में शराब था। उक्त शराब लदा गाड़ी को ग्रामीणों ने बिहरा थाने को सुपुर्द कर दिया। हालांकि शराब बरामद की जानकारी मिलते ही बिहरा थाना के थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार अपने दलबल के साथ कटैया पहुँच गए एवं दूसरी और सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी भी शराब बरामद स्थल पर तुरंत पहुँच गए और गाड़ी को बिहरा थाना में सुपुर्द कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी। बरामद शराब आर एस…125 पेटी,ग्रांड ऐफियर…88 पेटी,आई बी…53 पेटी,हेवार्डस बियर….530 पेटी यानी कि 2377.56 लीटर शराब सहित एक कारोबारी को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार।

शराब के बरामदगी को लेकर आरक्षी अधीक्षक राकेश कुमार ने जानकारी दिया कि जनसहयोग के माध्यम से विदेशी शराब बरामद किया है। बरामद शराब लगभग 24 सौ लीटर है और एक व्यक्ति को ग्रिफ्तार भी किया गया है। एक आयशर का ट्रक है जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है। जांच पड़ताल कर गाड़ी मालिक तक पहुँचा जायेगा और उनके विरुद्ध भी कानूनी करवाई की जायेगी।