भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर इस साल चलेगा कल्‍लू की फिल्‍मों का जलवा

562
0
SHARE

अरविंद अकेला कल्‍लू की पहचान भोजपुरी सिनेमा में उन अभिनेताओं के रूप में है, जिनकी फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर हर मामले में सक्‍सेस हासिल करती है। यही वजह है कि साल 2019 में भी उनकी कई बेहतरीन फिल्‍मों का जलवा बॉक्‍स ऑफिस पर देखने को मिलेगा। उनकी फिल्‍म राजतिलक, पत्‍थर के सनम, दिलवर और बब्‍बर की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिलहाल तो कल्‍लू इन दिनों चंदन उपाध्‍याय की फिल्‍म ‘बब्‍बर’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त है, जो शहरी भ्रष्टाचार के खिलाफ एक आम आदमी की गर्जना वाली एक्शन थ्रिलर है। इस फिल्‍म में उनके अपोजिट तनुश्री हैं, जिसके साथ कल्‍लू बीते साल 2018 में सुपर हिट फिल्‍म ‘आवारा बलम’ दे चुके हैं। इसको भी चंदन उपाध्‍याय नेही डायरेक्‍ट किया था।

कल्‍लू, पहली बार रजनीश मिश्रा की फिल्‍म ‘राजतिलक’ में भी नजर आयेंगे, जो संभवत: कल्‍लू की इस साल रिलीज होने वाली उनकी पहली फिल्‍म होगी। आपको बता दें कि संगीतकार से डायरेक्‍शन के क्षेत्र में कदम रखने वाले रजनीश मिश्रा की फिल्‍मों की बात ही कुछ और होती है। यही वजह है कि कल्‍लू रजनीश मिश्रा के साथ फिल्‍म करना चाहते थे। और उनकी ये चाहत ‘राजतिलक’ से पूरी हुई। इस फिल्‍म में उनके अपोजिट न्‍यू कमर सोनालिका प्रसाद हैं। कल्‍लू ने फिल्‍म ‘राजतिलक’ को अपनी लाइफ की सबसे अच्‍छी फिल्‍म बता चुके हैं।

इतना ही नहीं, प्रमोद शास्‍त्री की फिल्‍म ‘छलिया’ में भी कल्‍लू लीड रोल में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग ‘बब्‍बर’ की शूटिंग खत्‍म होने बाद 1 फरवरी से शुरू होगी। इस फिल्‍म की खास बात यह होने वाली है कि इसमें कल्‍लू चार – चार अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करेंगे। इस फिल्‍म को लेकर भी कल्‍लू काफी एक्‍साइटेड हैं। वहीं, मेगा स्‍टार रवि किशन के साथ उनकी फिल्‍म ‘राधे’ भी इस साल बॉक्‍स ऑफिस पर नजर आ सकती है। वैसे आपको बता दें कि कल्‍लू के पास और भी कई फिल्‍मों के ऑफर हैं। कहा जा रहा है कल्‍लू की डिमांड इन दिनों काफी बढ़ी हुई है। लेकिन पहले से साइनड फिल्‍मों की वजह से डेट का समस्‍या आ रही है।

खैर जो भी हो, मगर इतना तो जाहिर है कि कल्‍लू इस साल बॉक्‍स ऑफिस पर छाये रहने वाले हैं। यह उनके फैंस के लिए खुशखबरी तो है। अब देखना ये होगा कि उनकी किन फिल्‍मों को बॉक्‍स ऑफिस पर राज करने का मौका मिलता है।