भोजपुरिया सनी लियोनी ने कर ली किशन राय से सगाई

560
0
SHARE

भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की सनी लियोनी के नाम से मशहूर सनी सिंह ने गदर 2 फेम अभिनेता किशन राय से सगाई कर ली है। इसको लेकर उनकी तस्‍वीरें भी वायरल हो रही है, जिनमें एक पैरों पर बैठ कर किशन राय सनी सिंह को अगूंठी पहना रहे हैं। इन तस्‍वीरों में दोनों परफेक्‍ट कपल लग रहे हैं, लेकिन मामला पूरा फिल्‍मी है। यह तस्‍वीर आशी तिवारी की एलबम ‘दिल ले गइल सवरकी’ का है। इसमें सनी सिंह किशन राय के साथ नजर आ रही हैं।

इस बारे में आशी तिवारी ने बताया कि सही मायने में अगर देखें तो दोनों क्‍यूट कपल लग रहे हैं। मगर बात फिल्‍मी है, जिसका फायदा हमें जरूर मिलेगा। ‘वादा’ गाने के बाद अब ‘दिल ले गइल सवरकी’ पूरी इंडस्ट्री को झूमा कर रख देने वाला गाना है। इसका जल्द ही वेब म्यूजिक से रिलीज़ होने वाला है। इस गाने में किशन राय और सनी सिंह की केमिस्ट्री लाजवाब हैं। दोनों ने बेहद अच्‍छा काम किया है। इसके पहले किशन राय ने गाना ‘वादा’ में आयुषी तिवारी के साथ रोमांस किया, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। अब इस गाने की बारी है।

उन्‍होंने कहा कि भोजपुरी में गायकों की भरमार हो गयी है इसलिए भारत में प्रसिद्ध हुए रियलिटी शो एक्स फैक्टर और राइजिंग स्टार फेम विशाल श्रीवास्तव को इस गाने से वे भोजपुरी इंडस्ट्री में ला रही हैं। आशी का दावा है कि विशाल उस रियलिटी शो से बस भारत में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी प्रसिद्ध है। मालूम हो कि ग़दर 2 के बाद अभिनेता किशन राय की तीन फिल्में लाइन से आने वाली है, जिसमें सिन्दूर की सौगंध की शूटिंग पूरी हो चुकी है साथ ही जान की कसम के लिए तनुश्री को उनके ऑपोजिट कास्ट किया गया है और तीसरी फिल्म है चैंपियन जिसकी शूटिंग मुंबई में की जा रही हैं।