भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव पर हमले के खिलाफ आगजनी व सड़क जाम

471
0
SHARE

भोजपुर – बुधवार को भोजपुरी के चर्चित गायक खेसारी लाल यादव पर हुए हमले के खिलाफ जगदीशपुर के समीप NH-30 पर आगजनी कर सड़क जाम किया गया। आगजनी व सड़क जाम यादव सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया था। सैकड़ों की संख्या में मौजूद यादव सेना के कार्यकर्ता जगदीशपुर में नया टोला मोड़ के समीप सुबह से ही सड़क पर ऊतरकर भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव पर कार्यक्रम के दौरान हुए हमले व अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।

इस दौरान सड़क जाम की वजह से आरा-मोहनिया मुख्य मार्ग पर छोटी-बड़ी गाड़ियों की लंबी कतारें दूर-दूर तक लग गई और आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया। लगभग तीन-चार घंटे तक जाम होने के बावजूद भी जाम हटवाने के लिए ना ही कोई पुलिस का अधिकारी और ना ही जगदीशपुर अनुमंडल का कोई वरीय अधिकारी मौके स्थल पर पहुंचा जिससे यादव सेना के कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश भी था।

विरोध कर रहे यादव सेना के कार्यकर्ताओं का कहना था कि भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव को जाति विशेष समझकर उन पर हमला किया गया है जो कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा सरकार इस मामले में जितना जल्द आरोपी की गिरफ्तारी करें नहीं तो हम सभी यादव इससे भी बड़ा आंदोलन करने के लिए बाध्य हो जाएंगे।