भोजपुरी गायक पवन सिंह के एक झलक पाने के लिए समर्थकों में चली कुर्सियां

1119
0
SHARE

मोतिहारी- भोजपुरी गायक पवन सिंह को मोतिहारी में दो जगह अनियंत्रित भीड़ का सामना करना पड़ा। जिस कारण वह अपने कार्यक्रम को नहीं कर सके। मधुबन में आयोजित कार्यक्रम में हजारों की संख्या में पहुंची भीड़ की उत्तेजना को देखते हुए उन्हें और उनके साथी कालाकार को एक रूम में बंद कर सुरक्षित करना पड़ा।

तो पकड़ीदयाल में आयोजित कार्यक्रम में उस समय हंगामा हो गया। जब भीड़ अनियंत्रित हो गयी और पुलिस को लाठी चलाने की नौबत आ गयी। लिहाजा, पवन सिंह के कार्यक्रम को मुश्किल से आधा घंटा में ही पैकअप करना पडा। दरअसल पकड़ीदयाल अनुमंडल के स्थापना के पच्चीस बर्ष पूरा होने पर रजत जयंती समारोह का आयोजन किया गया था। जिसके लिए भोजपुरी फिल्म स्टार एवं गायक पवन सिंह को दो जगह कार्यक्रम करने के लिए बुलाया गया था।

शुरू में मधुबन प्रखंड में आयोजित एक क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन एवं उसके बाद अन्य कार्यक्रम पवन सिंह को करना था। लेकिन मधुबन के जिस होटल में पवन सिंह को ठहराया गया था। उस होटल के चारो और हज़ारो लोगो की भीड़ पवन सिंह का एक झलक पाने के लिए इकट्ठा हो गयी। बाद में एक बार जब पवन सिंह को निकालने की कोशिश की गयी। तो लोगो की भीड़ अनियंत्रित हो गयी।

बाद में बड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह भीड़ से पवन सिंह और उनके टीम को बाहर निकालकर पकड़ीदयाल पहुँचाया गया। जहां स्टेज पर कार्यक्रम शुरू होने के साथ ही लोगो की भीड़ इस कदर बढ़ गयी कि लोग आपस में ही भीड़ गए और कुर्सियां चलाने लगे। हंगामें को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठियों का सहारा लेना पड़ा. लोगो की भीड़ और हंगामा को देखते हुए पवन सिंह के कार्यक्रम को महज आधा घंटा में पैकअप कर कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया।