भोजपुरी फिल्‍म ‘आंख मिचौली’ आखिर त्रिशा खान के लिए क्‍यों है खास, जानिये

91
0
SHARE

भोजीवुड में इन दिनों एन. आर. घिमीरे की भोजपुरी फिल्‍म ‘आंख मिचौली’ की चर्चा खूब है। वैसे तो फिल्‍म कई मायनों में अहम और अलग है, लेकिन फिल्‍म की अभिनेत्री त्रिशा खान के लिए यह फिल्‍म क्‍यों खास है। ये बातें उन्‍होंने एक कार्यक्रम के दौरान बताईं। त्रिशा की मानें तो फिल्‍म ‘आंख मिचौली’ में उनका जो किरदार है, वह बेहद स्‍ट्रांग है। एक अभिनेत्री के तौर पर उनके लिए अपने किरदार को पर्दे पर जीना आसान नहीं था, लेकिन उन्‍होंने इस चाइलेंज को एक्‍सेप्‍ट किया।

यश एंड राज इंटरटेंमेंट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘आंख मिचौली’ को लेकर त्रिशा खान ने अपने एक्‍साइटेमेंट का भी इजहार किया और कहा कि यह फिल्‍म भोजपुरी के तमाम दर्शकों को पसंद आयेगी, क्‍योंकि यह उनसे संवाद करने में सफल होने वाली है। हमें फिल्‍म की शूट करते बहुत मजा आया और उस अनुभव के आधार पर फिल्‍म की पूरी कास्‍ट एंड क्रू को उम्‍मीद है कि बॉक्‍स ऑफिस पर यह फिल्‍म दर्शकों के लिए भी खास होने वाली है।

बता दें कि त्रिशा खान की फिल्‍म ‘आंख मिचौली’ की शूटिंग कंप्‍लीट हो चुकी है। फिल्‍म की शूटिंग गोरखपुर, कुशीनगर, पडरौना और नेपाल की खूबसूरत वादियों में की गई है। फिल्‍म ‘आंख मिचौली’ में त्रिशा के अपोजिट मनोज द्विवेदी हैं, जिसको लेकर त्रिशा ने कहा कि उनके बेहद अच्‍छे कलाकार हैं। हमारी केमेस्‍ट्री सेट पर बेहतरीन रही है, इस‍की वजह है कि हमारे बीच अंडरस्‍टेडिंग कमाल की थी। यह दर्शकों को फिल्‍म में भी देखने को मिलेगी। फिल्‍म काफी हेल्‍दी मनोरंजन वाली फिल्‍म है। फिल्‍म ‘आंख मिचौली’ की कहानी सूरज और एन आर ने लिखी है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

फिल्‍म के गीतकार राजेश मिश्रा और मनोज द्विवेदी व संगीतकार ओम ओझा -राजेश दुबे हैं। डीओपी दिव्‍या राज सुबेदी और एक्‍शन प्रदीप खड़का है। कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी और कवि राज ने किया है। एडिटर संजय जायसवाल और कला रंधीर का है। फिल्‍म में मनोज द्विवेद्वी, त्रिशा खान,आकाश सिंह यादव ,समर्थ चतुर्वेदी, सुमित सिंह, संजय वर्मा, माया यादव,संजय गुप्‍ता, नेहा दास, रूप श्री,अंजली बनर्जी संजय ,बालेश्वर सिंह ,श्रेया दुलाल,पायल मिश्रा,सुधाकार मिश्रा,रागिनी यादव,माया यादव और ग्लोरी मोहन्ता मुख्‍य भूमिका में हैं।