भोजपुरी फिल्‍म ‘गिरफ्तार’ की शूटिंग अंतिम फेज में

115
0
SHARE

मुंबई- वाई. के. फिल्‍म्स प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘गिरफ्तार’ की शूटिंग अब अंतिम फेज में है। ये जानकारी दी फिल्‍म के निर्देशक रवि सिन्‍हा ने। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘गिरफ्तार’ भोजपुरी सिनेमा की अब तक की सबसे अलग फिक्‍शन फिल्‍म होगी, जिसके केंद्र में लॉ एंड ऑर्डर की बारिकियां भी होगी। इसके अलावा फिल्‍म की कास्टिंग और इसके गीत – संगीत के अलावा एक्‍शन लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेगी। फिल्‍म में अभिनेता राकेश मिश्रा और भोजपुरिया हॉट केक अंजना सिंह के साथ अभिनेता रितेश पांडेय और हॉट पूनम दुबे की केमेस्‍ट्री और उनके कुछ रोमांटिक सीन भी काफी अहम है, जो सेंशेनल है, मगर अश्‍लीलता से परे है।

बता दें कि फिल्‍म ‘गिरफ्तार’ की शूटिंग इन दिनों गुजरात के सिलवासा में चल रही है। इसको लेकर फिल्‍म के निर्माता राहुल सहनी ने कहा कि हम ऐसी फिल्‍में बनाने में विश्‍वास रखते हैं, जो न सिर्फ व्‍यवसाय करे बल्कि भोजपुरी सिनेमा के स्‍तर को भी उपर उठाये। ‘गिरफ्तार’ ऐसी ही फिल्‍म है, जो लोगों को खूब इंटरटेन करेंगी। साथ ही हमारी कोशिश उन दर्शकों को भी हॉल में लाने की होगी, जो भोजपुरी सिनेमा से दूर भागते हैं। इसलिए हमने खासतौर से फिल्‍म की पटकथा, संगीत, नृत्‍य और एक्‍शन पर फोक‍स किया है। बांकी कास्टिंग की बात है तो मुझे नहीं लगता कि इससे अच्‍छी कास्टिंग मेरी फिल्‍म के लिए हो सकती थी।

वहीं, फिल्‍म के निर्माता राहुल सहनी और निर्देशक रवि सिन्‍हा हैं। लेखक सुरेंद्र मिश्रा और सह निर्माता अमित सिंह हैं। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में राकेश मिश्रा, रितेश पांडेय, अंजना सिंह, पूनम दुबे, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, योगेश सिंह, सोनिया मिश्रा, उमेश सिंह , मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के लिए गीत मनोज मतलबी और सुमित सिंह ने लिखा और संगीत दिया छोटे बाबा ने।