भोजपुरी फिल्‍म ‘घात’ का ट्रेलर मुंबई में लांच

149
2
SHARE

मुंबई- अभिनेता सत्‍येंद्र सिंह और सिजलिंग पूनम दुबे और अरजनी मेहता अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म ‘घात’ का ट्रेलर मुंबई में एक भव्‍य कार्यक्रम के दौरान लांच हो गया। साथ ही फिल्‍म के निर्माता दिनेश केसवानी का जन्‍मदिन भी काफी भव्‍य तरीके सेलिब्रेट किया गया। इस मौके पर फिल्‍म की पूरी स्‍टार कास्‍ट मौजूद थी, जिन्‍होंने दिनेश केसवानी को उनके बर्थडे पर शुभकामनाएं दी और फिल्‍म ‘घात’ की सफलता की कामना की। बता दें कि दिनेश केसावनी के अलावा डिंपल लाल चंदानी और विजय कुमार भी इस फिल्‍म के निर्माता हैं, जो एस बी एन पिक्‍चर्स एंड एस बी ए मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तली बनी है। हालांकि फिल्‍म के रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है।

वहीं, ट्रेलर लांच के मौके पर फिल्‍म ‘घात’ के निर्देशक आनंद डी गहतराज ने कहा कि सबसे पहले तो दिनेश केसवानी को जन्‍मदिन पर बहुत – बहुत शुभकामनाएं देना चाहूंगा। जहां तक फिल्‍म की बात है, तो अब ट्रेलर आउट हो चुका है, जिसको देखकर सप्‍ष्‍ट हो जाता है कि इसमें लोगों को कितना मजा आने वाला है। फिल्‍म ‘घात’ ‘घात’ एक बेहतरीन थ्रीलर फिल्‍म है, जिसमें दर्शकों के लिए सस्‍पेंस अंत तक बरकरार रहेगा। राजेश पांडेय ने इस फिल्‍म की कहानी को जिस सहजता के एक सूत्र में पिरोया है, वो काबीले-तारीफ है। मेरा मानना है कि फिल्‍म ‘घात’ इतनी खूबसूरत पटकथा वाली पहली भोजपुरी थ्रिलर फिल्‍म है। गानों का ट्रीटमेंट भी एकदम सहज है, ताकि दर्शकों को फिल्‍म देखने में ये न लगे कि बिना जरूरत के जबरदस्‍ती गाने डाल दिये गए हैं।

मौके पर फिल्‍म की अभिनेत्री रजनी मेहता ने निर्माता दिनेश केसवानी को बधाई देते हुए कहा कि यह फिल्‍म दर्शकों को खूब इंटरटेन करेगी। जहां तक बात मेरी है, तो फिल्‍म में मेरा किरदार काफी अलग और नया है। इस किरदार को जीने का अनुभव मेरे लिए खास है। मैंने फिल्‍म ‘घात’ में अपने फैंस के उम्‍मीदों पर खड़े उतरने का हरसंभव प्रयास किया है। फिल्‍म ‘घात’ को भोजपुरिया दर्शकों के टेस्‍ट के हिसाब से बनाने की कोशिश की है, मगर इस हमने वलगैरिटी से दूर रखा है। फिल्‍म में कुल 8 गाने हैं। फिल्‍म की शूटिंग गुजरात के राजपीपला में की गई है।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘घात’ के लेखक राजेश पांडेय हैं, जबकि सह निर्माता दतातरे उदयगिरी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में सत्‍येंद्र सिंह ,रजनी मेहता, पूनम दुबे ,प्रकाश जैश, अक्षय केसवानी, विनोद मिश्रा, सोनिया मिश्रा, नेहा मेहता, आर के गोस्‍वामी, सुनिता सिंह, नीरज यादव, शैलेश राणा, मनोज राणा, साहिल शेख, एडवोकेट राजेश पांडेय, नीतू सिंह व ओम पांडेय (बाल कलाकार), ग्‍लौरी मोहंता, सीमा सिंह और अर्चना प्रजापति मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी। जबकि दिनेश केशवानी फिल्‍म ‘घात’ में गेस्‍ट के रूप में दिखेंगे। फिल्‍म का गीत प्‍यारे लाल यादव और आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि धनंजय मिश्रा ने संगीत से इसे सजाया है। वहीं, पप्‍पू खन्‍ना और संजय कोर्वे ने नृत्‍य निर्देशन किया है। डीओपी नरेंद्र पटेल, एडिटिंग गोविंद दुबे और एक्‍शन शहाबुद्दीन शेख का है।