भोजपुरी फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ में हॉट केक अंजना सिंह की इंट्री

971
0
SHARE

मुंबई- सिने प्राइम वर्ल्‍ड के एसोसिएशन और द सिनेमा प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ इंडस्‍ट्री की हॉट केक अंजना सिंह की इंट्री हुर्इ है। ये जानकारी आज फिल्‍म के निर्माता पप्‍पू पांडेय ने दी। उन्‍होंने बताया कि अंजना सिंह काफी काबिल अदाकारा हैं, जो हमारी फिल्‍म की कहानी में फिट भी आती हैं। इसलिए हमने उन्‍हें ‘मुन्‍ना मवाली’ के लिए कास्‍ट किया है। अंजना सिंह के अलावा फिल्‍म में पूनम दुबे भी होंगी, जो फिल्‍म के लीड एक्‍टर प्रमोद प्रेमी के साथ रोमांस करती नजर आयेंगी। वहीं, भोजपुरिया खलनायक संजय पांडेय और अयाज खान के साथ बसाता चाचा यानि मनोज टाइगर भी फिल्‍म में मुख्‍य किरदार में होंगे। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की शूटिंग जल्‍द ही शुरू हो जायेगी।

फिल्‍म को लेकर निर्देशक रवि सिन्‍हा ने कहा कि यह एक बेहतरीन एंटरटेंमेंट वाली फिल्‍म है। हमारे इस फिल्‍म में भोजपुरी का सिंगर – एक्‍टर वाला परसेप्‍शन जारी रहेगा, क्‍योंकि हमने इसके लिए प्रमोद प्रेमी को बतौर लीड एक्‍टर कास्‍ट किया है, तो भोजपुरी हॉट केक अंजना सिंह और खूबसूरत पुनम दुबे के साथ शाहिद माल्‍या की आवाज में गाने इस फिल्‍म में मुख्‍य आकर्षण होगी। इनकी तिकड़ी बॉक्‍स ऑफिस पर कमाल कर देगी। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म की फुल फ्लेज शूटिंग मार्च के महीने से शुरू होगी और हमारी कोशिश होगी कि समर सीजन में इसे रिलीज करें।
बता दें कि फिल्‍म के डायरेक्‍टर रवि सिन्‍हा हैं और कहानी राजेश पांडेय ने लिखी है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला होंगे। डॉ अलोक रंजन पांडेय के कंसेप्‍ट पर बन रही फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के खूबसूरत गीत डॉ सागर सुधाकर स्‍नेह और सुमित चंद्रवंशी ने लिखे हैं, जिसमें संगीत सुधाकर स्‍नेह ने दिया है। स्‍टोरी-स्‍क्रीनप्‍ले राजेश पांडेय, डायलॉग सुरेंद्र मिश्रा का है।