भोलेनाथ है राजद सुप्रीमो, सबका करते भला : तेजस्वी यादव

600
0
SHARE

सहरसा: बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रविवार को सहरसा के पटेल मैदान में आयोजित जनसंवाद रैली में कहा कि लालू प्रसाद भोलेनाथ हैं। कोई चाहे कितना भी बुरा करे वे माफ ही कर देते है। उन्होंने कहा कि इसके अनेक उदाहरण हैं कि जिसने उन्हें नुकसान पहुंचाया उसका भी लालू ने भला किया।

जनसंवाद रैली में पप्पू यादव का नाम लेते हुए तेजस्वी ने कहा कि भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह और अन्य नेताओं से मिलीभगत कर उन्होंने पूरे बिहार में चुनाव लड़कर उनका नुकसान करने की कोशिश की। उनके परिवार को गालियां दीं। लेकिन जीवनदान उनके पिता ने ही दिया।

तेजस्वी यादव ने कहा कि सहरसा में शीघ्र ही एक इंजीनियरिंग कॉलेज खोला जाएगा। इसके निर्माण पर कुल 731 करोड़ की लागत आएगी। भाजपा को दंगा कराने वाली पार्टी बताते हुए तेजस्वी ने कहा कि भाजपा सेना के सर्जिकल स्ट्राइक को भी अपने फायदे के लिए भुनाने की कोशिश कर रही है। राजद यह नहीं होने देगा।

उन्होंनेकहा कि सेना ने बहादुरी दिखाई और अब भाजपा और इसके नेता सेना की शहादत का राजनीतिक लाभ लेने की फिराक में हैं। यह सेना की बहादुरी का अपमान है। आप को बता दें कि तेजस्वी यादव के जनसंवाद रैली में बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ता और आमलोग मौजूद थे।